10:43 pm - Monday November 20, 2017

अनु.जाति विभाग संभाग स्तरीय सम्मेलन कांग्रेस भवन रायपुर में सम्पन्न

20170912_175908

Blast News Editor Firoz Siddiqui ,9644670008

रायपुर: कांग्रेस भवन रायपुर में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनु.जाति विभाग का रायपुर संभाग स्तरीय सम्मेलन किया गया। जिसमें बैठक को संबोधित करते हुये अनु.जाति विभाग के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने कहा कि अनु.जाति वर्ग के लोगो का बीजेपी सरकार इन 13 सालों से शोषण कर रहीं है और अब वक्त आ गया है कि हम अपनी ताकत दिखानी पढ़ेगी और इस भ्रष्ट कमीशनखोर सरकार को उखाड़ फेकना पढ़ेगा जिससे कांग्रेस की सरकार बने और अनु.जाति वर्ग के लोगो को सभी जगह पर महत्व मिले और उनका शोषण होना बंद हो।
अनु.जाति विभाग के छत्तीसगढ़ प्रभारी जयदीप कालिया ने कहा कि अनु.जाति वर्ग के लोगों को बुथ स्तर पर काम करने की सलाह दी और इस भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेकने का अव्ह्ान किया।
अनु. जाति विभाग के अध्यक्ष डाॅ. शिवकुमार डहरिया ने कहा कि हमें हमारी ताकत का अहसास करना है और सिर्फ 10 सीटो पर ही नहीं, जहां अनु.जाति वर्ग के लोंगो की बाहुल्यता है वहां पर भी कांग्रेस के विधायको को जिताकर लाना है जिसमें हमारी सरकार बन सके और हमें प्रतिनिधीत्व मिलें जो बीजेपी की सरकार में हमारे लोगों छला जा रहा है और प्रतिनिधीत्व भी नहीं दिया जा रहा है।
आयोजित बैठक में पूर्व मंत्री धनेश पाटिला, डेहरू प्रसाद धृतलहरे, अनु.जाति विभाग के पूर्व अध्यक्ष शोभाराम बघेल, पीसीसी सचिव विजय बघेल, नलिनी मेश्राम, संदुर लाल जोगी, जितू भारती, संजय सोनी, सुनील बांदे, विकास पात्रे, मनोज बंजारे नरेन्द्र सोनवानी, सुमित्रा धृतलहरे, निर्मल कोसरे, घनश्याम मनहर, केदार नाथ डहरिया विकास बन्दें, राधेश्याम विभार, प्रदीप क्षत्री, अनेको कार्यकर्ता बड़ी से बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Filed in: रायपुर

No comments yet.

Leave a Reply