3:19 pm - Wednesday February 24, 9537

अपना बीमा कराकर देखने जाएं ‘पद्मावत’ : करणी सेना

bhaiसुप्रीम कोर्ट ने संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत की रिलीज के फैसले पर राजस्थान और मध्य प्रदेश सरकार द्वारा दाखिल की गई पुर्नविचार याचिका को खारिज कर दिया है. इसके साथ ही सोमवार को ही सुप्रीम कोर्ट में अर्जी देने वाली करणी सेना और राजपूत संगठनों की याचिका को भी खारिज कर दिया है. जिसमें करणी सेना ने दलील दी थी कि इस फिल्‍म में रानी पद्मिनी का अपमान किया गया है.

वहीं सुप्रीम कोर्ट के फैसले से नाखुश करणी सेना ने धमकी दी है कि सिनेमाघरों को जला दिया जाएगा. मध्य प्रदेश के झाबुआ में करणी सेना अध्यक्ष ने कहा है कि अगर फिल्म दिखाई गई तो सिनेमा हॉल जला दिए जाएंगे, लोगों की जान जाएगी. जो कोई भी फिल्म देखने की सोच रहा है, वह पहले अपना बीमा जरूर करवा लें. करणी सेना ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट आदेश दे सकता है. लेकिन करोड़ों लोगों की भावनाओं के साथ नहीं खेल सकता. हम सरकार से मांग करते हैं कि फिल्म पर प्रतिबंध लगाया जाए नहीं तो सिनेमा हॉल जल जाएंगे.blast-news

आपको बता दें कि फिल्म के रिलीज से राज्य में माहौल खराब होने की दलील पर मंगलवार को सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि कानून व्यवस्था को बनाए रखने का काम राज्यों का है. कोर्ट ने उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार का हवाला दिया. साथ ही कहा कि जब यूपी सरकार हालात संभाल सकती है तो ये दोनों सरकारें क्‍यों नहीं.

Filed in: इंडिया, टॉप 10, बड़ी खबर, मनोरंजन

No comments yet.

Leave a Reply