11:56 am - Thursday April 19, 2018

अबोहर : बल्लुआना में NRI व्‍यवसायी की हत्‍या…

4अबोहर। जिले के बल्लुआना में एक एनआरआइ कारोबारी की गोलियों मार कर हत्‍या कर दी गई। बदमाशों ने सुबह की सैर करे एनआरआइ बलकरण भुल्लर को वीरवार सुबह गोलियों से छलनी कर दिया। उनकी घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान चला रही है।

जानकारी के अनुसार बल्‍लुआना निवासी बलकरन भुल्लर पिछले वर्ष यहां शराब के ठेके भी लिए हुए थे। उनकी हत्‍या को बिजनेस की प्रतिद्वंद्विता से जाेर कर देखा जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है आैर अभी हत्‍या के कारणों के बारे में क‍ुछ भी बोलने से बच रही है।

जानकारी की अनुसार, बलकरन भुल्लर सुबह अपने गांव की ढाणी में सुबह की सैर कर रहे थे। इसी दौरान घात लगाकर बैठे कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इससे भुल्‍लर वहीं गिर गए और उनकी माैके पर ही मौत हाे गई। इससे गांव में हड़कंप मच गया अौर भारी संख्‍या में लोग वहां जमा हो गए। बदमाश वारदात के बाद घटनास्‍थल से फरार हो गए।2

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंच गई आैर पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर दी गई। लेकिन, बदमाशों का पता नहीं चला। पुलिस ने शव को पाेस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। भुल्‍लर के परिजनों और अन्‍य कई लोगाें के बयान दर्ज किए गए हैं। बदमाशों को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा।

Filed in: जुर्म, पंजाब

No comments yet.

Leave a Reply