3:11 pm - Monday November 25, 1095

अब Whatsapp की तरह Paytm से भी कीजिए चैटिंग…

3नई दिल्ली: अब आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई वॉलेट पेटीएम से अपने दोस्तों और चाहने वालों को शॉपिंग के अलावा व्हाट्सऐप की तरह मैसेज भी कर सकते हैं।

ई वॉलेट कंपनी ने व्हाट्सऐप की तर्ज पर पेटीएम इनबॉक्स सेवा की शुरुआत की है। इसके जरिए आप ना सिर्फ किसी भी दूसरे शख्स को मैसेज कर सकते हैं बल्कि फोटो और वीडियो भी भेज सकते हैं।

खास बात ये हैं कि व्हाट्सऐप से अभी आप किसी को पैसे नहीं भेज सकते हैं लेकिन पेटीएम पर मैसेज, वीडियो और फोटो के अलावा आप पैसे भी ट्रांसफर कर सकते हैं।1

कैसे काम करता है पेटीएम का नया इनबॉक्स फीचर
कंपनी ने इस फीचर को लेकर कहा है कि अब ग्राहक अपने पास के दुकान से सीधे पेटीएम के जरिए सामान ऑर्डर कर सकते हैं और इसके साथ ही वो पेटीएम के नए फीचर की मदद से उनसे सीधे बात भी कर सकते है।

पेटीएम के मुताबिक इनबॉक्स एंड टू एंड एन्क्रिप्टेड है। चैट के साथ बिल्ट इन कैमरा का ऑप्शन भी दिया गया है जिसके जरिए आप सीधे तस्वीर लेकर किसी को भी भेज सकते हैं।

खासबात ये है कि पेटीएम के इस नए फीचर में डिलीट और रिकॉल जैसी सुविधा भी मौजूद है। लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप में भी लोगों को जल्दी ही पैसे भेजने की सुविधा मिल सकती है।कंपनी अभी इस तकनीक पर काम कर रही है।

Filed in: टेक्नोलॉजी, टॉप 10, व्यापार

No comments yet.

Leave a Reply