3:11 pm - Saturday November 25, 1578

अश्लील वीडियो वायरल पर बोले हार्दिक, कहा- BJP कर रही है मुझे बदनाम करने की कोशिश

3-copyनई दिल्ली। पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति नेता हार्दिक पटेल का किसी होटल में एक युवती के साथ कथित वीडियो के आज सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद उन्होंने इसे सत्तारूढ़ भाजपा का षडयंत्र करार दिया है। हालांकि पाटीदार आंदोलन के एक अन्य प्रमुख संगठन सरदार पटेल ग्रुप  ने इसकी न्यायिक जांच कराने की मांग की। हार्दिक ने यहां पत्रकारों से कहा कि उन्होंने पहले से ही ऐसे सीडी बाहर आने की आशंका जताई थी।

हार्दिक पटेल ने सीडी के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है। हार्दिक ने कहा है कि बदनाम करने के लिए बीजेपी ने ये सीडी की गंदी राजनीति की है. उन्होंने कहा, ‘’ये जो वीडियो मैंने देखा है, इन लोगों ने यू ट्यूब वगैरह पर वायरल किया है. जहां तक मैंने पहले भी कहा था इन लोगों का प्योर मास्टर प्लान गंदी राजनीति, बैड राजनीति की ओर चलता जा रहा है।

हार्दिक ने आगे कहा, ‘’संयज जोशी की सेक्स सीडी बनाना आप भी समझ सकते हैं कि जिस टाइम संजय जोशी कद्दावर नेता बन रहे थे, तभी ये सीडी बनाने का प्रयास इन लोगों ने किया था। 2017 में भी कुछ अच्छा माहौल हो रहा है तो इन लोगों ने सीडी बनाने का प्रयास किया है। हार्दिक ने कहा है, ‘’ये सब चलता रहेगा. लड़ाई जारी रहेगी। मजबूती से जारी रहेगी। जिसको जो करना है कर ले ”जिसको जो उखाड़ना है उखाड़ ले” छाती ठोक कर बीजेपी के सामने लड़ेंगे’’

123बता दें कि ये वीडियो अश्विन साकड़सरिया ने जारी की है. सीडी जारी करने के बाद उन्होंने कहा, ” मुझे बैंकॉक में वीडियो बनाने की जानकारी मिली थी। मेरे पास सिर्फ हार्दिक की ही नहीं बल्कि उनके कई साथियों की सीडी है। मेरी हार्दिक से विनती है कि वह सीडी के बारे में सफाई दें।

इस मामले पर कांग्रेस समर्थक नेता तहसीन पूनावाला ने कहा है कि जो सीडी में दिख रहा है वह जरुरी नहीं है कि वो व्यक्ति हार्दिक पटेल ही है।  और अगर मान भी लिया जाए कि वह हार्दिक है तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक सिंगल हैं, उनकी अभी शादी नहीं हुई है।  यह उनका निजी मामला है। हार्दिक अपने बैडरुम में किसके साथ रहते हैं? क्या करते हैं? यह सब निजी बातें हैं। उन्होंने कहा है कि वीडियो में दिख रही महिला उनकी बहन, भाभी या गर्लफ्रैंड भी तो हो सकती है। 1

 

 

Filed in: गुजरात, टॉप 10, पॉलिटिक्स, बड़ी खबर

No comments yet.

Leave a Reply