6:28 pm - Wednesday September 20, 2017

आज क्या कहता है आपकी राशि 9 सितंबर 2017

vvमेष राशि : मन अशांत रहेगा। माता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्‍टमय रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृषभ राशि : कार्यों के प्रति जोश एवं उत्‍साह रहेगा। लेकिन नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। फिर भी तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं।

मिथुन राशि : नौकरी के लिए साक्षात्‍कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी दूसरे स्‍थान पर जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा।

कर्क राशि : आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। लेकिन किसी अज्ञातभय से परेशान हो सकते हैं। वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा।

सिंह राशि : आत्‍मविश्वास से तो परिपूर्ण रहेंगे। लेकिन अति उत्‍साही होने से बचें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। स्‍थान परिवर्तन भी संभव है।

कन्या राशि : दाम्‍पत्य सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। आय में वृद्धि होगी।

तुला राशि : परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। भवन के रखरखाव तथा सज्‍जा के कार्य हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि : आत्‍मसंयत रहें। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्‍कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। आय में बढ़ोतरी होगी।

धनु राशि : परिवार में जिम्‍मेदारी बढ़ सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा। मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी। शासन सत्‍ता का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि : आत्मविश्वास से तो तो परिपूर्ण रहेंगे। लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

कुंभ राशि : वाणी में सौम्‍यता रहेगी। कुछ पुराने मित्रों से संपर्क हो सकते हैं। नौकरी में यात्रा पर जाना हो सकता है। रहन-सहन कष्‍टदायी रहेगा।

मीन राशि : संतान सुख में वृद्धि होगी। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। भाइयों एवं बहनों का सहयोग मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

Filed in: टॉप 10, राशिफल

No comments yet.

Leave a Reply