6:33 pm - Wednesday July 26, 2017

आज क्या कहता है आपके भाग्य के सितारे 14 जुलाई 2017

vvमेष राशि: मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। आलस्‍य में वृद्धि होगी। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। माता से धन प्राप्‍ति हो सकती है।

वृषभ राशि: मानसिक शांति रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि: कार्यों के प्रति जोश एवं उत्‍साह रहेगा। लेकिन कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

कर्क राशि: मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। धैर्यशीलता में कमी आएगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

सिंह राशि: कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। भाइयों से विवाद बढ़ सकते हैं।

कन्या राशि : दाम्‍पत्‍य सुख में वृद्धि होगी। परिवार की जिम्‍मेदारी बढ़ सकती है1 मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार का विस्‍तार संभव है।

तुला राशि: आत्‍मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। संचित धन में वृद्धि होगी। आय के स्रोत बढ़ेंगे।

वृश्चिक राशि: रोजमर्रा के कार्यों में व्‍यवधान आएंगे। आलस्य में वृद्धि होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

धनु राशि : अपनी भावनाओं को वश में रखें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। भाइयों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी।

मकर राशि: किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। लेकिन किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है।

कुंभ राशि : धैर्यशीलता में कमी आएगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। किसी मित्र का आगमन हो सकता है।

मीन राशि: शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। संतान को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे।

Filed in: राशिफल

No comments yet.

Leave a Reply