3:16 pm - Tuesday January 20, 5795

आम आदमी पार्टी को बड़ी राहत, EC ने ND गुप्ता को दी क्लीन चिट

bhaiनई दिल्ली: आम आदमी पार्टी(आप) की तरफ से राज्यसभा के उम्मीदवार चार्टर्ड एकाउटेंट एन डी गुप्ता को आज बड़ी राहत देते हुए चुनाव अधिकारी ने उनका नामांकन स्वीकृत कर लिया है। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने गुप्ता के राष्ट्रीय पेंशन ट्रस्ट के न्यासी का हवाला देकर इसे लाभ पद बताते हुए नामांकन रद्द करने की मांग की थी। चुनाव अधिकारी निधि श्रीवास्तव ने शनिवार को उनके नामांकन को मंजूरी नहीं दी थी और आज के लिए फैसला सुरक्षित रखा था।

गुप्ता के उत्तर के बाद चुनाव अधिकारी ने नामांकन को स्वीकार कर लिया। उन्होंने जवाब में कहा था कि वह न्यास से बहुत पहले त्यागपत्र दे चुके हैं। नामांकन पत्र को मंजूरी मिलने के बाद गुप्ता ने कहा कि माकन ने न केवल बुेबुनियाद और निराधार आरोप लगाए अपितु मेरे प्रति अमर्यादित भाषा का भी इस्तेमाल किया। बता देें कि गुप्ता पहले कांग्रेस में थे और 28 नवंबर को कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। blast-news

वही इस मामले में पार्टी के नेता और राज्यसभा उम्मीदवार संजय सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि  माकन ने बेबुनियाद और निराधार शिकायत के जरिये सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए यह किया था और सच सामने आ गया। उन्होंने कहा गुप्ता जिस पद पर थे वह लाभ का पद नहीं था। कांग्रेस को दिवालियेपन का शिकार बताते हुए सिंह ने कहा यह सब सुर्खियां बटोरने के लिए किया गया था। उन्होंने बताया कि गुप्ता को दोपहर में प्रमाणपत्र जारी किए जाने की उम्मीद है।

Filed in: टॉप 10, दिल्ली, पॉलिटिक्स, मुख्य समाचर

No comments yet.

Leave a Reply