3:24 pm - Saturday April 22, 1279

एहकली जंगल से 2 जनमिलिशिया सदस्य समेत एक 3 लाख का L O S माओवादी गिरफ्तार….

1-copyकोंडागाँव(सुनील यादव) : पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अभिषेक पल्लव के निर्देशन एवं मार्गदर्शन में नक्सलियों को खदेड़ने एवं जड़ से उखाड़ने के लिए जिले में नक्सल विरोधी अभियान जोरों पर है इसी तारतम्य में मर्दापाल थाना क्षेत्र से तीन नक्सलियों को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया है।

(सुनील यादव)

(सुनील यादव)

मर्दापाल क्षेत्र के हड़ेली ग्राम में पुलिस कैम्प की स्थापना के बाद से से नक्सलियों की धरपकड़ में तेजी आई आई है,  जिला बल एवं ITBP 41 वीं वीं वाहिनी के गस्त सर्चिंग के दौरान एहकली नाला के पास तीन संदिग्ध व्यक्ति पुलिस पार्टी को देखकर जंगल झाड़ियों में छिप रहे थे जिन्हें जिला पुलिस एवं ITBP की टीम ने की टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा जिन्होंने पूछताछ पर अपना नाम गिन्नू उर्फ गिनू पिता रामनाथ उम्र 25 वर्ष, घस्सूराम उर्फ घसिया पिता बुटलू उम्र 30 वर्ष  निवासी स्कुलपारा मरकामपाल थाना मर्दापाल जिला कोंडागांव का होना बताया।

 इनके कब्जे से तलाशी के दौरान नायलॉन के थैले में रखे गए बैनर में रखे गए बैनर, नक्सली साहित्य के साथ 8 किलो का टिफिन बम एवं बिजली वायर बरामद किया गया।

 उक्त दोनों व्यक्तियों से अपने पास रखें सामानों के संबंध में पूछताछ करने पर भूमकाल दिवस के दौरान सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने की नियत से अपने पास रखना बताए।

 इनके विरुद्ध थाना मर्दापाल में कई अपराध पंजीबद्ध हैं दोनों नक्सलियों को गिरफ्तार को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया ।

Filed in: छत्तीसगढ़, जुर्म

No comments yet.

Leave a Reply