7:58 pm - Tuesday January 23, 2018

कांग्रेस पार्टी की पत्रकारवार्ता अम्बिकापुर सर्किट हाउस में

bhaiरायपुर/ नयी टीम के साथ नये साल में चुनावी मिशन पर सरगुजा पहुंची कांग्रेस ने एक बार फिर जीत की हुंकार भरी है। कांग्रेस ने दावा किया है कि इस बार जीत कांग्रेस की होगी। अंबिकापुर में आज सुबह प्रेस कांफ्रेस में प्रदेश प्रभारी पी.एल. पुनिया, प्रभारी सचिव द्वय अरुण उरांव व कमलेश्वर पटेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंहदेव, पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री चरणदास महंत, कार्यकारी अध्यक्ष शिव डहरिया व रामदयाल उइके, पूर्व सांसद करुणा शुक्ल, संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, विधायक गण चिंतामणि महाराज, वृहस्पत सिंह, अमरजीत भगत, पारस राजवाड़े, प्रीतम सिंह, खेलसाय सिंह, प्रेम साय सिंह मौजूद रहे।

इस मौके पर पीएल पुनिया ने कहा कि जैसी सरकार छत्तीसगढ़ में चल रही है, उससे लोगों में खासकर आदिवासी वर्ग के लोगों में गहरी निराशा है। भू-राजस्व बिल के रोल-बैक करने के मुद्दे पर पुनिया ने कहा कि सरकार भू-राजस्व संहिता विधेयक को चुपके से पास कराकर कानून बनाकर आदिवासियों के हक पर डाका डालने की कोशिश हो रही थी। लेकिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल-नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंहदेव इसे जान गये और विरोध किया, कांग्रेस के दवाब के आगे सरकार को झुकना पड़ा। यह कांग्रेस पार्टी की जीत है।blast-news

पुनिया ने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में जबरदस्त समर्थन है, परिवर्तन की लहर चल रही है और ये तय है कि प्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। पुनिया ने सरकार निशाना साधते हुए कहा कि पूरी सरकार भ्रष्टाचार में फंसी हुई है।

बीजेपी के मिशन 65$ पर चुटकी लेते हुए पुनिया ने कहा कि बीजेपी का मिशन 65 है, लेकिन हमारी नजर 90 सीटों पर है। उन्होंने कहा कि संगठन में बदलाव का फीडबैक उत्साहजनक है ,सभी का संकल्प है जीत कर रहेंगे। प्रदेश प्रभारी ने कहा कि चुनाव से पहले कोई सीएम का चेहरा प्रोजेक्ट नहीं किया जायेगा, बल्कि चुनाव के बाद विधायक मुख्यमंत्री को चुनेंगे।

अजीत जोगी से जुड़े सवालों पर किनारा करते हुए पुनिया ने कहा कि जोगी पर कोई चर्चा नही करना चाहते, चुनाव में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है। पुनिया ने अंधविश्वास बढ़ाने वाले कंबल बाबा पर कार्रवाई की मांग की। कांग्रेस ने साफ किया कि सीडी कांड से पार्टी डैमेज नहीं हुई है, बल्कि  सीडी कांड से सरकार की साख पर बट्टा लगा है।

blast-news

प्रेसवार्ता के बाद जिले में आयोजित बूथ कमेटियों की बैठकों में नेताओं ने प्रत्येक विधानसभा के बूथ कमेटियों में पहुंचे, जिसमें प्रदेश प्रभारी पी.एल. पुनिया, कांग्रेस विधायक दल के नेता टी.एस. सिंहदेव, पूर्व सांसद करूणा शुक्ला, कोषाध्यक्ष राम गोपाल अग्रवाल सूरजपुर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल, सुरेन्द्र शर्मा भैयाथान, पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री डाॅ. चरणदास महंत, पूर्व मंत्री एवं विधायक सत्यनारायण शर्मा, प्रदेश महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी रामानुजनगर, प्रभारी सचिव अरुण उराँव, अरूण भद्रा प्रतापपुर, प्रभारी सचिव कमलेश्वर पटेल, राजेश तिवारी ओडंगी, पूर्व नेता प्रतिपक्ष रविन्द्र  चौबे, कार्यकारी अध्यक्ष शिवकुमार डहरिया एवं रामदयाल उईके प्रेमनगर गये।

 

Filed in: छत्तीसगढ़, टॉप 10, पॉलिटिक्स, बड़ी खबर

No comments yet.

Leave a Reply