3:13 pm - Tuesday December 17, 6289

केएल राहुल और धवन के साथ अच्छी दोस्ती का फायदा मिलता है : विजय

123नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सिरीज का आखरी टेस्ट मैच, दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में कल से खेला जाएगा। भारत की ओर से फॉर्म में चल रहे मुरली विजय, शिखर धवन और लोकेश राहुल में से किसी एक को कल के मैच में जगह नहीं मिलेगी।

इस बात को लेकर कप्तान कोहला को भी दुविधा में होंगे की वो इनमें से कोन से बल्लेबाज को बाहर करते हैं। अगर बात की जाए शिखर और राहुल की, तो दोनों ने पहले मैंच की दूसरी पारी में क्रमश: 94 और 79 की पारी खेली थी। वहीं, विजय ने दूसरे मैंच में शानदार 128 की शतकीय पारी खेली थी।blast-news

टेस्ट के सीनियर ओपनर मुरली विजय से पुछा गया कि वो इस तरह की स्थिति से कैसे निपटते हैं। इसपर उन्होंने कहा, “मैदान के बाहर हम तीनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है, जिससे चीजें आसान हो जाती हैं। हालांकि, जो बल्लेबाज नियमित खेल रहा हो और बाहर हो जाए वो थोड़ा अस्थिर हो जाता है।”

विजय ने आगे कहा, “ये बेहतर है कि हम खुलकर बात करें। मैं या शिखर जो भी महसूस कर रहे होते हैं, उसे जाहिर कर देते हैं और आगे बढ़ते हैं। हम मजा करने वाले लोग हैं और हम एक साथ चीजें करते हैं। मैदान के बाद हम अच्छा समय बिताते हैं जिससे एक टीम के रूप में हमें मदद मिलती है।”

Filed in: क्रिकेट, खेल

No comments yet.

Leave a Reply