3:11 pm - Saturday November 25, 1769

कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द कर सकते है शादी का ऐलान

3मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।कपिल शर्मा जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी का ऐलान कर सकते हैं। गिन्नी के पेरेंट्स उन पर जल्द शादी करने का दबाव डाल रहे हैं उनके पेरेंट्स का कहना कि वे जल्द से जल्द कपिल के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करे दें। वहीं, दूसरी तरफ कपिल की मां की भी यही चाहती है। कपिल की मां को गिन्नी काफी पसंद है। हालांकि गिन्नी ने शादी के लिए कपिल शर्मा के सामने एक शर्त रखी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गिन्नी का कहना है कि वह कपिल से तभी शादी करेंगी जब वे शराब छोड़ देंगे। चर्चा है कि कपिल ने गिन्नी की बात मानते हुए शराब छोड़ दी है। इस महीने कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ रिलीज होने जा रही है। खबरे हैं कि ‘फिरंगी’ के रिलीज होने के बाद कपिल शर्मा शादी का ऐलान कर देंगे।1

कपिल ने इसी साल मार्च में ट्विटर पर गिन्नी के साथ अपनी एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, ‘मैं ये नहीं कहुंगा कि बैटर हॉफ है। वो मुझे पूरा करती है। लव यू गिनी..कृपया उसका स्वागत करें..मैं उससे बहुत प्यार करता हूंइन दिनों कपिल शर्मा  अपनी आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ को लेकर व्यस्त हैं। यह फिल्म पृष्टभूमि अंग्रेजी शासन के समय की बताई गई है।

खुद कपिल अंग्रेजी शासन के समय के गुलाम के किरदार में दिख रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में कहानी फ्लेश बैक के रूप में शुरू होते हुए दिखाई गई है। इसमें कपिल एक बच्ची को अंग्रेजों के जमाने की कहानी सुना रहे हैं, जिसमें एक युवक मंगा है, जिसे अंग्रेजों का शासन बुरा नहीं लगता। कपिल खुद इस फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म का निर्देशन राजीव धींगरा ने किया है। फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होगी।

Filed in: मनोरंजन

No comments yet.

Leave a Reply