3:19 pm - Friday February 24, 9928

गुजरात चुनाव: कांग्रेस की तीसरी लिस्ट पर मचा बवाल,पार्टी दफ्तर में की तोड़फोड़

123नई दिल्ली : कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा के दूसरे चरण के लिए 76 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी। हालांकि, इस लिस्ट के बाद कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में टिकट बंटवारे को लेकर नाराजगी दिखी। गांधीनगर में कार्यकर्ताओं ने पार्टी दफ्तर को निशाना बनाया और तोड़फोड़ की।

कार्यकर्ताओं की इस तोड़फोड़ में पार्टी दफ्तर की कुर्सियों और टीवी को नुकसान पहुंचा है। बता दें कि राज्य में दूसरे चरण के लिए नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन है। 3-copy

कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति के प्रभारी ऑस्कर फर्नाडिंस द्वारा जारी सूची के अनुसार दीसा से गोवाभाई एच राबारी, पाटन से डॉक्टर किरीट पटेल, कडी (सुरक्षित) सीट से रमेश भाई चावडा, मेहसाणा से जीवाभाई पटेल, गांधी नगर दक्षिण से गोविंद ठाकोर, मनसा से सुरेश भाई सी पटेल, कालोल से बलदेव जी सी ठाकोर, नरोडा से प्रकाश डी तिवारी, मणिनगर से श्वेता ब्रह्मभट्ट, गोधरा से राजेंद्र सिंह पटेल को उम्मीदवार बनाया गया है।

blast-newsदो चरणों में होंगे गुजरात विधानसभा चुनाव

चुनाव आयोग गुजरात विधानसभा चुनाव को दो चरणों में करा रहा है। पहला चरण नौ और दूसरा व अंतिम चरण की वोटिंग 14 दिसंबर को होगी। वहीं, हिमाचल प्रदेश और गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा 18 दिसंबर को की जाएगी।

Filed in: गुजरात, टॉप 10, पॉलिटिक्स

No comments yet.

Leave a Reply