3:13 pm - Monday December 17, 6164

गुजरात चुनाव से पहले हार्दिक पटेल के 5 नए वीडियो वायरल, अब टोटल 10 हुए

vगांधीनगर/अहमदाबाद। गुजरात चुनाव में भाजपा का खुला विरोध कर रहे पाटीदार अनामत (आरक्षण) आंदोलन (पास) के नेता हार्दिक पटेल को टारगेट करते हुए 5 नए वीडियो वायरल किए गए हैं। इससे पहले एक एक करके वीडियो वायरल किए जा रहे थे। वीडियो में दावा किया गया है कि हार्दिक पटेल हैं। वो महिलाओं के साथ्ज्ञ नजर आ रहे हैं। 5 नए वीडियो का यह लॉट गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले फेज की वोटिंग के दो दिन पहले रिलीज किया गया है। इन वीडियोज पर हार्दिक ने कहा- “यह सब तो चलता रहेगा। वीडियो वायरल होते रहेंगे। मुझे फर्क नहीं पड़ता।” हार्दिक का पहला वीडियो 13 नवंबर को वायरल हुआ था।

क्या है इन वीडियो में?

एक वीडियो में वह एक रूम में एक महिला के साथ है। ऐसा माना जा रहा है कि इसमें पास के कुछ कन्वीनर और एक महिला है। कुछ वक्त बाद हार्दिक पटेल के दो मित्र बाहर चले जाते हैं।

वहीं, दूसरे वीडियो में वह एक घर में बैठकर बातचीत कर रहे हैं। बता दें कि गुजरात में दो फेज 9 और 14 दिसंबर को वोटिंग होनी है और 18 दिसंबर को रिजल्ट आएंगे।

blast-newsहार्दिक बाेले- वीडियो वायरल होते रहेंगे, मुझे फर्क नहीं पड़ता

हार्दिक पटेल ने कहा- “यह सब तो चलता रहेगा। वीडियो वायरल होते रहेंगे। मुझे फर्क नहीं पड़ता। मेरी लड़ाई चालू रहेगी। वीडियो से हमारा ध्यान भटकने वाला नहीं है। मैं समाज के लिए जिस तरह काम कर रहा हूं, उसी तरह करता रहूंगा। जिसे जो करना हो उसे करने की पूरी छूट है।”

पहली बार बेकार जा रहा है वीडियो वार

गुजरात की राजनीति में सीडी ओर वीडियो का बड़ा महत्व है। भाजपा में खासकर जब नरेंद्र मोदी सीएम हुआ करते थे, भाजपा के दिग्गजों के धूल चटाने के लिए सीडी अटैक किया जाता था। गुजरात की राजनीति के कई दिग्गज सीडी अटैक में इस कदर आहत हुए कि आज तक मुख्यधारा में नहीं लौट पाए परंतु हार्दिक पटेल के मामले में कुछ बदल गया है। एक के बाद एक वीडियो जारी हो रहे हैं। अब तक 10 वीडियो सार्वजनिक किए जा चुके हैं परंतु हार्दिक पटेल की सभाओं में भीड़ कम नहीं हो रही।

Filed in: गुजरात, टॉप 10, पॉलिटिक्स, बड़ी खबर

No comments yet.

Leave a Reply