3:16 pm - Thursday January 20, 5966

गुड़गांव : रेप पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में डाला तेज़ाब

123गुरुग्राम। प्रदेश में महिला सुरक्षा के लिए भले ही प्रशासन तमाम लाख दावें कर रही हो लेकिन यहां अपराधियों के हौसले में कोई कमी नहीं आई है। इसकी एक बानगी गुरुग्राम में देखने को मिली जहां एक रेप पीड़िता पर आरोपियों द्वारा तेजाब डाल दिया गया।

8 दिन पुरानी इस घटना की शिकायत पीड़िता ने उद्योग विहार थाने में दी है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुरुग्राम के एक गांव की इस पीड़िता ने पुलिस शिकायत में बताया है कि 18 मार्च 2017 को उसने उद्योग विहार थाने में गांव के ही एक लड़के के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज करवाई थी। मामला कोर्ट में विचाराधीन है जिसकी 22 नवंबर को कोर्ट में केस की सुनवाई थी।

blast-newsपीड़िता का आरोप है कि सुनवाई के बाद शाम करीब 5 वह घर लौट रही थी। रास्ते में आरोपी ने पीड़िता को फोन कर माफी मांगने के बहाने गांव में हनुमान मंदिर के पास बुलाया। पीड़िता जब मंदिर पहुंची तो आरोपी के साथ एक और युवक भी वहां मौजूद था।

माफी मांगने के बजाय आरोपी उसे खाली प्लॉट में ले गए जहां आरोपियों ने उसके गुप्तांग पर तेजाब डाल दिया। वारदात को अंजाम दे दोनों आरोपियों ने तड़प रही पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

दर्द से तड़पती रही पीड़िता
गुप्तांग में तेजाब डाल आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़िता का कहना है कि दर्द से तड़पती रही। कुछ देर बाद जैसे तैसे वो घर पहुंची और फिर एक निजी क्लीनिक में इलाज कराया।

आरोपियों दे्वारा इस हद तक प्रताड़ित किए जाने के बाद भी पीड़िता ने हार नहीं मानी और बुधवार को उद्योग विहार थाने पहुंची और शिकायत दी जिसके बाद आरोपी के खिलाफ 326ए के तहत मामला दर्ज किया गया।

Filed in: जुर्म, टॉप 10, हरियाणा

No comments yet.

Leave a Reply