3:11 pm - Saturday November 24, 5190

गुरुग्राम के बाद दिल्ली के प्राइवेट स्कूल में हैवानियत, पियोन ने 5 साल की बच्ची का किया रेप….

1

Blast News Editor Firoz Siddiqui ,9644670008

नई दिल्ली। दिल्ली में शाहदरा के गांधी नगर इलाके में एक निजी स्कूल के परिसर में एक चपरासी द्वारा पांच वर्षीय एक बालिका के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है।

शाहदरा की पुलिस उपायुक्त नुपूर प्रसाद ने बताया आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरूग्राम के एक स्कूल में एक बस कंडक्टर द्वारा यौन शोषण के प्रयास के बाद सात वर्षीय एक बच्चे की हत्या किये जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई।

पुलिस ने बताया कि आरोपी विकास स्कूल में पिछले तीन वर्षोें से काम कर रहा था। इससे पहले वह इसी स्कूल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था। पुलिस ने बताया कि वह बच्ची को सुबह करीब 11 बजकर 45 मिनट पर एक खाली कक्षा में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

यह मामला तब प्रकाश में आया जब लड़की ने अपनी मां से उसके गुप्तांग से खून आने और दर्द होने की शिकायत की। लड़की को एक अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सा जांच के बाद दुष्कर्म की पुष्टि हुई।

पुलिस के अनुसार, घटना के बाद सदमें में आई बच्ची को काउंसलिंग के लिए भेजा गया है। काउंसेलिंग के दौरान उसने आरोपी का हुलिया बताया जिसके आधार पर विकास को पकड़ा गया।

Filed in: जुर्म, टॉप 10, दिल्ली

No comments yet.

Leave a Reply