3:19 pm - Sunday February 25, 3246

चेन्नई: ‘फेसबुक लवर’ निकला लड़का तो पुलिसकर्मी ने कर डाली हत्या

bhaiचेन्नई : चेन्नई के एक युवक सिर्फ इसलिए अपनी जान से हाथ धोना पड़ा, क्योंकि वह फेसबुक पर लड़की बनकर एक पुलिसकर्मी से अफेयर चला रहा था. पुलिसकर्मी फेसबुक पर दोस्त बनी कथित लड़की के प्रेम में पड़ गया था, लेकिन जब उसे पता चला कि फेसबुक पर जिससे वह प्रेमभरी बातें किया करता है, वह लड़की नहीं बल्कि लड़का है, तो उसने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि हत्या का आरोपी कांस्टेबल कन्नन कुमार वारदात के बाद से ही फरार चल रहा है. हालांकि हत्या में उसका साथ देने वाले उसके तीनों साथियों को जरूर गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. जबकि मुख्य आरोपी कन्नन कुमार की तलाश शुरू कर दी गई है.

bhaiजानकारी के मुताबिक, 32 साल का कांस्टेबल कन्नन कुमार कुछ समय से फेसबुक पर दोस्त बनी एक लड़की से प्रेम की पींगे बढ़ा रहा था. पुलिस ने बताया कि मृतक एस अय्यानार ने एक लड़की के नाम से फेक फेसबाकु आईडी बनाई हुई थी और उसी आईडी से वह आरोपी कांस्टेबल से बातें किया करता था.

कांस्टेबल कन्नन कुमार फेसबुक पर दोस्त बनी लड़की के प्रेम में पड़ गया. उसने अपनी फेसबुक लवर से सच में मिलने का फैसला किया और 10 दिन की छुट्टी ले ली. जब वह फेसबुक लवर से मिलने पहुंचा तो उसे पता चला कि वास्तव में फेसबुक पर उससे प्रेमभरी बातें करने वाली कोई लड़की नहीं बल्कि एक लड़का था.bhai

सच्चाई पता चलने के बाद वह बहुत निराश हुआ और खुदकुशी की कोशिश भी की. फिर उसने लड़की बनकर उसे धोखा देने वाले व्यक्ति को दंडित करने का मन बनाया और अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली.

Filed in: इंडिया, जुर्म, टॉप 10, पर्दाफास

No comments yet.

Leave a Reply