3:16 pm - Saturday January 22, 0591

छत्तीसगढ़ : बढ़ सकती है अमित जोगी की मुसीबत,सिंहदेव पर किया ऐसा ट्वीट,दर्ज हुई शिकायत

bhai
रायपुर। नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव पर ट्वीट कर हमला करने वाले अमित जोगी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। युवक कांग्रेस के तीन कार्यकर्ताओं ने सिंहदेव के खिलाफ दुष्प्रचार करने का आरोप लगाते हुए जोगी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है।

युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के समर्थक शुभम जायसवाल, यशवंत जायसवाल और आशीष जायसवाल ने जोगी पर ट्वीट कर सिंहदेव के खिलाफ दुष्प्रचार करने का आरोप लगाते हुए उन थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

दरअसल शुक्रवार को अमित जोगी ने ट्वीट कर सिंहदेव पर अडानी की माइन्स में ट्रांसपोर्ट सेट होने का आरोप लगाया था, जिसपर नेता विपक्ष ने कड़े शब्दों में नाराजगी जताई है और मानहानि का मुकदमा करने का मन बना लिया है।

blast-newsटीएस सिंहदेव ने कहा है कि अमूमन मैं इनका जवाब भी नहीं देता पर इस बार इन्होंने झूठ की सारी हदें पार कर दी है। इसलिए जवाब क़ानूनी रूप से दिया जाएगा। सिंहदेव ने अपनी ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, ‘अमित जोगी के आरोप सरासर निराधार और तथ्यहीन है और एक विकृत मानसिकता वाली राजनीति का परिचायक है।

इसके बाद जोगी ने भी ट्वीट कर कहा कि उनका मान किसी महाराजा का गुलाम नहीं है साथ ही उन्होंने दो ट्वीट और भी किए जिसमें उन्होंने सिंहदेव पर कई आरोप लगाए।

इस ट्वीट वॉर के बाद सिंहदेव के समर्थकों ने अमित जोगी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है। साथ ही सिंहदेव ने जोगी पर मानहानि का केस करने का भी मन बना लिया है। जिससे अमित जोगी की मुसीबतें बढ़ सकती हैं।

 

Filed in: छत्तीसगढ़, टॉप 10, पॉलिटिक्स, बड़ी खबर

No comments yet.

Leave a Reply