6:19 am - Tuesday November 21, 2017

जब सरेआम पिटाई का शिकार हुए ओम स्वामी,महिलाओं ने मारे थप्पड़

1बिग बॉ़स के सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स में से एक ओम स्वामी एक बार फिर सरेआम पिटाई का शिकार हो गए। ये सब तब हुआ, जब ओम स्वामी दिल्ली के जंतर-मंतर पर हो रही एक कैंडल मार्च में पहुंचे। ये मार्च अमरनाथ यात्रा में मारे गए श्रद्धालुओं के लिए की जा रही थी।

भीड़ ने जब ओम स्वामी को देखा तो कुछ महिलाओ ने उनका रास्ता रोक लिया और थप्पड़ मारने लगी। दरअसल, वो इस बात से नाराज थी कि साधु होते हुए भी ओम स्वामी एक बी-ग्रेड फिल्म में काम कर रहे हैं, जिसमें महिलाओं की गलत इमेज दिखाई जा रही है।

पिटाई से बचने के लिए ओम स्वामी ने ये भी कह दिया कि वो अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं है, लेकिन महिलाओं ने उनकी एक न सुनी और एक के बाद एक थप्पड़ जड़ती गईं। बाद में उन्हें बचाने के लिए उनके साथी आए और महिलाओं से मारपीट करने लगे, जिससे नाराज होकर भीड़ ओम स्वामी को मारने दौड़ पड़ी। बाद में जैसे-तैसे मामला शांत हुआ।

वायरल हो रहा है वीडियो…
इस सारे इंसिडेंस का मामला आउटलुक मैगजीन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स यहीं कह रहे हैं कि जो हुआ बिल्कुल सही हुआ। बता दें कि इससे पहले भी ओम स्वामी कई बार सरेआम पिटाई का शिकार हो चुके हैं।

Filed in: ज़रा हटके, मनोरंजन

No comments yet.

Leave a Reply