6:31 pm - Wednesday September 20, 2017

दिलीप कुमार ने जीता 11 साल पुराना प्रॉपर्टी केस…

2

Blast News Editor Firoz Siddiqui ,9644670008

नई दिल्ली : बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में से एक दिलीप कुमार ने अपनी प्रॉपर्टी की 11 साल पुराना केस जीत लिया है। यह केस मंगलवार को दिलीप कुमार के पक्ष में आया और यह काफी लंबे समय से कोर्ट में चल रहा था। उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो खुद कोर्ट पहुंची और कोर्ट के आदेश के बाद उन्हें बंगले की चाभी भी मिल गई। बंगले की चाबी हाथ में आते ही सायरा के चेहरे में खुशी झलक रही थी।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने पहले दिलीप कुमार को पाली हिल्स बंगले के विवाद को सुलझाने के लिए एक रियल एस्टेट कंपनी को 20 करोड़ रुपये देने का आदेश दिया था। कोर्ट का कहना था कि इस रकम को सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री में जमा करके कंपनी को इसकी सूचना दे। रकम जमा कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने एक्टर दिलीप कुमार को 4 हफ्ते का समय दिया था।

दिलीप कुमार ने साल 2006 में मुम्बई के रियल एस्टेट फर्म प्राजिता डेवलपमेंट से इस बंगले के डेवलपमेंट के लिए करार किया था, लेकिन बिल्डर ने कोई काम नहीं किया। इसके बाद दिलीप कुमार ने बंगले को बिल्डर से वापिस लेने की मांग की थी। इसके बाद से ही प्रोपर्टी केस चल रहा है। केस जीतने के बाद चाबियां सायरा बानो को सौंप दी गईं।

Filed in: मनोरंजन

No comments yet.

Leave a Reply