8:07 am - Friday September 22, 2017

दिल्ली : गाज़ीपुर में कूड़े के पहाड़ का एक हिस्सा गिरा, 3 की मौत

1

Blast News Editor Firoz Siddiqui ,9644670008

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर स्थित डंपिंग ग्राउंड में विस्फोट के बाद कूड़े का पहाड़ ढह गया. इस हादसे में 3 लोगों की जान चली गई है. इसके अलावा मार्ग पर कूड़ा आ जाने की वजह से यातायात मार्ग पूरी तरह बाधित हो गया है. रूट को अन्य वैकल्पिक रास्तों पर डायवर्ट कर दिया गया है जहां जाम की स्थिति बन गई है.

इंदिरापुरम, वैशाली, वसुंधरा समेत अन्य इलाकों से कई लोग दिल्ली और नोएडा जाने के लिए इस रास्‍ते का प्रयोग करते हैं. जब कल्याणपुरी से गाजीपुर डेयरी के रास्ते में जाम लगता है तो बड़ी संख्या में लोग इस रास्ते का सहारा लेते हैं.

फिलहाल शुक्रवार को बचाव कार्य के चलते यहां लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. सड़क के बगल में मौजूद कोंडली नहर में कूड़ा गिरने से रोड पर कीचड़ हो गया है.

बता दें शुक्रवार शाम करीब 4 बजे गाजीपुर स्थित कूड़े के पहाड़ में विस्फोट हुआ जिसके चलते ये पहाड़ ढह गया. धमाका इतना तेज था कि कचरे का पहाड़ गिरकर भरभराकर नीचे सड़क पर चल रहे यात्रियों के ऊपर आकर गिर गया. पहाड़ के मलबे में दबने से 3 लोगों की मौत हो गई और कई अन्‍य घायल हो गए. मरने वालों एक महिला भी शामिल है.

Filed in: टॉप 10, दिल्ली

No comments yet.

Leave a Reply