3:19 pm - Friday February 25, 4766

धर्मनगरी डोगरगढ़ में जयगुरूदेव संत उमाकांत महाराज का आज होगा आगमन

123-copyराजनांदगाव (मो.अकील कुरैशी) : भारत देश में समय समय पर अवतारी शक्ति महात्मा,फ़क़ीर व संतो को मालिक ने दुखियो के दुःख दर्द को दूर करने के लिए भेजा.उसी ने आप और हमारे लिए सारे संसार के लोगो के खान-पान चाल-चलन,विचार,व्यवहार व नियत सही रखकर कुदरत से बरकत लेने का तौर-तरीका भी बताया।
परम संत बाबा जयगुरू देव महराज जैसे संत ने इसी मनुष्य शरीर में खुदा-भगवान के दर्शन का रास्ता बताया और रूहानी तरक्की के द्वारा मालिक का दर्शन-दीदार करवा करके उन्ही में लीन करवा दिया।

1ऐसे जयगुरू देव महराज जो 8 प्रान्तों के 41 दिवसीय संकट मोचन रूहानी काफिला के साथ जो की 7 जनवरी से 16 फरवरी 2018 तक सफ़र पर है का आज डोंगरगढ़ में 12 बजे आगमन हो रहा है ,जो की आदर्श नगर के बाजु में खाली पड़े भूमि में देश भर से पहुचे अनुवाइयो से मिलकर दोपहर 2 बजे से अपनी मधुर वाड़ी से मनुष्य को सुद्ध शाकाहार होते हुए जीवन में जिंदगी जीने का उपदेश देंगे।।

30 हजार किलोमीटर से प्रचार वाहन में प्रचार करते हुए दिल्ली से यहाँ पहुचे बाबा के अनुवाई रामनहा दुरशर्म और नागरमल जी ने कहा कि किसी मुर्शिद ए काबिल की याने सच्चे गुरू की तलाश करो, जिसमे किसी भी जानवर,पक्षी और जल के जीव का मांस डालकर गन्दा मत करो । भजन,इबादत करके इसी मनुष्य शरीर में देवी देवताओ का दर्शन याने खुदा का दीदार करो । गैबी, आवाज, अनहद वेदवाड़ी सुनो और अपनी रूह को निजाद दिलाओ जिसके लिए मालिक ने यह जिश्म बक्सा है ऐसी मधुर वाड़ी और उपदेश को सुनने के लिये आप सादर पहुच लाभ उठाये

 

Filed in: कला-धर्म, छत्तीसगढ़

No comments yet.

Leave a Reply