3:16 pm - Sunday January 20, 5822

नजीब के बाद JNU से एक और छात्र हुआ लापता, मचा हड़कंप,तलाश में जुटी पुलिस

bhaiनई दिल्ली : दिल्ली के प्रतिष्ठित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय एक बार फिर युर्खियों में आ गया। नजीब अहमद के बाद अब एक और छात्र वहां से लापता हो गया। दो दिन से गायब मुकुल जैन स्कूल ऑफ लाइफ साइंसेज का छात्र है और गाज़ियाबाद का रहने वाला है। वह आखिरी बार यूनिवर्सिटी में लगे CCTV कैमरों में दिखा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि मुकुल सोमवार को लैब में अपना मोबाइल व अन्य सामान छोड़कर निकला था। उसके बाद वह घर भी नहीं पहुंचा परिजनों ने उसके मोबाइल फोन पर संपर्क किया लेकिन बात नहीं हो सकी। मंगलवार को उसके परिजन JNU पहुंचे, जहां विश्‍वविद्यालय प्रशासन के सहयोग से CCTV की फुटेज की जांच की गई। एक फुटेज में वह सोमवार को JNU के पूर्वी गेट से दोपहर 12.30 बजे निकलते देखा गया। वसंत कुंज थाने में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई।blast-news

बता दें कि जेएनयू में छात्र के गुम होने की यह दूसरी घटना है। इससे पहले 15 अक्तूबर 2016 को नजीब अहमद नामक एक विद्यार्थी लापता हो गया था जिसे अब तक सीबीआई भी नहीं खोज पाई है। दूसरी गुमशुदगी को लेकर लेफ्ट और राइट विंग के बीच तकरार बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। वहीं जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष गीता कुमारी ने बताया कि इस मामले को छात्र संघ बहुत गंभीरता से ले रहा है।

Filed in: जुर्म, टॉप 10, दिल्ली, बड़ी खबर

No comments yet.

Leave a Reply