3:13 pm - Wednesday December 17, 6662

नोएडा : गौर सिटी में कारोबारी की पत्नी और बेटी की हत्या

vनोएडा : ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी-2 के एक फ्लैट में कारोबारी की पत्नी और बेटी की हत्या कर दी गई। दोनों पर क्रिकेट बैट और कैंची से हमला किया गया है। वारदात के बाद से कारोबारी का बेटा गायब है। पुलिस को उस पर शक है, उसकी तलाश की जा रही है।

मूलरूप से मुजफ्फरनगर के मोरना के रहने वाले सौम्य अग्रवाल गौर सिटी-2 की 11 एवेन्यू सोसाइटी के फ्लैट नंबर 1446 में पत्नी अंजली अग्रवाल, बेटी मणि कर्णिका अग्रवाल, बेटा प्रखर अग्रवाल, पिता एसके अग्रवाल और मां मधुर अग्रवाल के साथ रहते हैं। सौम्य का नोएडा के बरौला गांव में टाइल्स का शोरूम है। एसएसपी लव कुमार ने बताया कि सौम्य चार दिसंबर की सुबह व्यापार के सिलसिले में गुजरात गए थे। उनके पिता और मां देहरादून एक शादी समारोह में गए हैं। घर में उनकी पत्नी, बेटा और बेटी थी। पांच दिसंबर को सौम्य अग्रवाल ने अपनी पत्नी को कॉल की, लेकिन उनका फोन नहीं उठा। संदेह होने पर उन्होंने नोएडा के सेक्टर 62 में रहने वाले अपने एक रिश्तेदार विराट को फोन किया। विराट पांच दिसंबर की रात करीब 10:30 बजे सौम्य के फ्लैट पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि फ्लैट के दरवाजे पर ताला लटका हुआ था। विराट ने घटना की सूचना पुलिस को दी। बिसरख कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और फ्लैट का ताला तोड़ा। पुलिस ने देखा कि कमरे में बेड पर सौम्य की पत्नी अंजली (42) और बेटी मणि कर्णिका (11)की लाश खून से लथपथ हालत में पड़ी थी। जबकि सौम्य का 16 साल का बेटा घर में नहीं था। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड की टीम को बुलाया गया।blast-news

एसएसपी लव कुमार ने बताया कि पुलिस को घटनास्थल से कुछ सबूत मिले हैं। जिनसे कारोबारी के गायब बेटे पर हत्या का शक है। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। वह अपनी मां का फोन लेकर गया है। पुलिस को फ्लैट के बाथरूम से कारोबारी के बेटे के खून से सने कपड़े मिले हैं। इसके अलावा वह घर से निकलता हुआ सीसीटीवी में देखा गया है। पुलिस ने जल्द वारदात का खुलासा करने का दावा किया है।

Filed in: जुर्म, टॉप 10, दिल्ली

No comments yet.

Leave a Reply