3:11 pm - Friday November 25, 1329

न्यूज चैनल का दावा-संपत्तियां बिकने से बौखलाए दाऊद ने न्यूज रिपोर्टर और खरीदार को धमकी

3-copyनई दिल्ली। लगातार अपनी संपत्तियों के नीलाम होने से बौखलाए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने भारत में अपनी संपत्ति के खरीदारों को धमकाना शुरू कर दिया है। आजतक न्यूज चैनल ने दावा किया है कि दाऊद के गुर्गे ने चैनल को फोन करके 1993 दोहराने की धमकी दी है। दाऊद की कंपनी को जो लोग खरीदना चाहते हैं, उनको भी धमकियां मिली हैं।

3हाल ही में न्यूज चैनल आजतक ने दाऊद के कई ओडियो टेप होने की बात कही है। अब चैनल ने दाऊद के गुर्गे का धमकी भरा फोन आने का दावा किया है। खबर के मुताबिक गुर्गे ने कहा कि दाऊद इब्राहिम को मोदी छू भी नहीं सकते हैं. इसके अलावा डी-कंपनी ने दाऊद की जब्त की गई संपत्ति को खरीदने वाले को भी धमकी देते हुए कहा है कि भाई की जमीन को खरीदने की हिमाकत मत करना वर्ना अंजाम बुरा होगा।

दाऊद के गुर्गे का धमकी भरा फोन आजतक के पत्रकार को आया। जिस नंबर से फोन किया गया, वो पाकिस्तान के कराची का है। इसकी शिकायत दर्ज कराते हुए इस ऑडियो टेप को मुंबई पुलिस को दे दिया है। दाऊद इब्राहिम की कुछ संपत्तियों को सैफी बुरहानी अपलिफ्टमेंट ट्रस्ट ने 11.5 करोड़ रुपये में खरीदा है। इनमें रौनक अफरोज होटल, डांबरवाला बिल्डिंग और शबनम गेस्ट हाउस शामिल हैं।

दाऊद इब्राहिम को 1993 को मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट का मास्टर माइंड माना जाता है।इन ब्लास्ट में में करीब 257 लोगों की मौत हुई थी, जबकि 700 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इन धमाकों का मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम भारत में मोस्ट वांटेड है।1

 

Filed in: इंडिया, टॉप 10, बड़ी खबर, महाराष्ट्र

No comments yet.

Leave a Reply