3:16 pm - Friday January 22, 9666

‘पद्मावत’ और ‘पैडमैन’ पर अमिताभ बच्चन का रिएक्शन!

bhaiनई दिल्ली : संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत (पद्मावती-पुराना नाम) इतने विवादों के बाद 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। बता दें कि इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन भी रिलीज होने वाली है। दोनों ही फिल्में एक ही दिन पर रिलीज होने की वजह से काफी चर्चा में हैं।

इसी बीच बिग बी ने इस पर अपनी बात रखी है। उन्होंने लिखा कि सभी पैडमैन और पद्मावत की चर्चा कर रहे हैं। इन दोनों में सबसे कॉमन चीज है PADMAvat & PADMAn

बता दें कि ये क्लैश इस साल के शुरुआत का बड़ा क्लैश है। जहां एक तरफ भंसाली की सबसे सुर्खियों में रहने वाली फिल्म पद्मावत है। वहीं दूसरी तरफ अक्षय की पैडमैन।

अक्षय ने पद्मावत के चक्कर में अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने से साफ इंकार कर दिया था। वहीं नीरज पांडे ने अय्यारी की रिलीज डेट को आगे बढ़ाकर 9 फरवरी कर दिया है। इस मेगाक्लैश को देखते हुए नीरज पांडे ने यह फैसला लिया। blast-news

फिल्म अय्यारी के बाद ‘दास देव’ की रिलीज को भी आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज की तारीख 25 जनवरी घोषित होने के बाद राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा ने अपनी आगामी फिल्म ‘दास देव’ की रिलीज को आगे बढ़ाते हुए 2 मार्च कर दिया है। फिल्म इससे पहले 16 फरवरी को रिलीज होने वाली थी। इसमें अदिति राव हैदरी और राहुल भट्ट मुख्य रोल में हैं।

Filed in: टॉप 10, मनोरंजन

No comments yet.

Leave a Reply