3:19 pm - Monday February 24, 0014

‘पद्मावत’: भंसाली ने भेजा करणी सेना को फिल्म देखने का न्योता

bhaiजयपुर:  ‘पद्मावत’ के रिलीज को लेकर बवाल कर रही करणी सेना औऱ राजपूत सभा को संजय लीला भंसाली ने फिल्म देखने का न्योता भेजा है।

बता दें कि करणी सेना लगातार फिल्म को बैन करने की मांग कर रही है। सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट से मूवी की रिलीज का रास्ता साफ होने के बावजूद संगठन के कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं।

भंसाली को ओर से भेजे गए न्योते में लिखा है कि फिल्म ‘पद्मावत’ में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई भी ड्रीम सीन नहीं है। इस सीन के विरोध में दोनों संगठन फिल्म का विरोध कर रही है।

blast-newsलेटर में साफ किया गया है कि फिल्म ‘पद्मावत’ में पद्मावती के सम्मान और वीरता को अत्यंत गरिमा और आदर के साथ चित्रित किया गया है।

वहीं करणी सेना के राष्ट्रीय संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा ‘अभी मेरे पास संजय लीला भंसाली का पत्र आया है जिसमे फ़िल्म देखने का निमंत्रण दिया है,मगर मैं कहना चाहता हुं फ़िल्म इतिहासकारों को दिखाए,यह सब दिखावा है,अब भंसाली को याद आया है करणी सेना भी है।’bhai

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ पहले 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ का हवाला देकर जमकर हंगामा हुआ। विवाद बढ़ता देख मूवी की रिलीज डेट टालकर 25 जनवरी 2018 की गई।

वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार ने भंसाली की गुजारिश के बाद अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज डेट बदल दी है। पहले यह मूवी भी 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन दोनों फिल्मों की जबरदस्त टक्कर और बॉक्स ऑफिस कमाई पर प्रभाव पड़ने के डर से रिलीज टाल दी गई है। अब अक्षय की मूवी 9 फरवरी 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

 

 

 

 

 

Filed in: टॉप 10, बड़ी खबर, मनोरंजन, राजस्थान

No comments yet.

Leave a Reply