3:16 pm - Sunday January 20, 5213

पूर्व CM अजीत जोगी का रमन सरकार हमला ,कहा-आदिवासी विरोधी है

bhai
रायपुर। राज्य सरकार द्वारा भू-राजस्व संहिता संशोधन विधेयक वापस किये जाने को पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ के प्रमुख अजीत जोगी ने आदिवासी समाज की बड़ी जीत बताया है। उन्होंने कहा है कि ये आदिवासी समाज की एकजुटता और लगातार किए जा रहे विरोध के चलते ही संभव हो पाया है।

अजीत जोगी ने कहा है कि इस संशोधन को सीएम रमन सिंह की सरकार विधानसभा में अपने संख्याबल के आधार पर जबरिया पास करवाना चाह रही थी। जिससे साफ होता है कि राज्य सरकार आदिवासी विरोधी है।

उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि एक ओर सरकार कानून बनाकर अपने चहेते उद्योगपतियों को आदिवासियों की जमीन देकर बेदखल कर छत्तीसगढ से बाहर निकालना चाहती  है, वहीं बस्तर में फर्जी नक्सल मुठभेड़ करवाकर आदिवासियों को मरवा रही है।blast-news

अजीत जोगी ने कहा है कि भूमि संशोधन विधेयक के खिलाफ सबसे पहले जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने निर्णायक विरोध कर वापस लेने के लिए सरकार को मजबूर किया। उन्होंने कहा है कि भविष्य में भी रमन सिंह सरकार अपने अपदस्थ होने के अंतिम वर्ष भी समाज के खिलाफ किसी भी प्रकार का कानून लायेगी तब भी उनके नेतृत्व में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ इसी तरह निर्णायक लड़ाई लड़ेगी।

Filed in: छत्तीसगढ़, टॉप 10, पॉलिटिक्स, मुख्य समाचर

No comments yet.

Leave a Reply