8:01 am - Friday September 22, 2017

प्रद्युम्न मर्डर केस मामले का मुख्य आरोपी अदालत में पेश,पोस्टमार्टम में हुआ चौंकाने वाला खुलासा…

1Blast News Editor Firoz Siddiqui ,9644670008

नई दिल्ली। प्रद्युम्न मर्डर केस के आरोपी अशोक को आज अदालत मे पेश किया गया था, वहा से उसको 18 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अदालत मे पेशी के दौरान आरोपी कंडक्टर अशोक पर कुछ लोगों द्वारा हमला करने की कोशिश की गई जो कोर्ट परिसर में ही अशोक को पीटना चाहते थें।

अलग अलग रिकार्ड हुए बयान
घटना के मुख्य आरोपी अशोक को रेयान स्कुल के परिसर में दो बच्चियों और एक माली ने देखा था, जिसे पुलिस ने 164 के तहत स्टेटमेन्ट रिकाॅर्ड किया है। प्रद्युम्न का पोस्टमार्टम करने वाले डाॅक्टर प्रदीप माथुर ने बड़ा खुलासा किया है कि प्रद्युम्न के साथ कोई दुष्कर्म नही हुआ है और डेड बाॅडी पर कोई ऐसा निशान नही मिला है। प्रद्युम्न मॅर्डर केश का एक ओर जश्मदीद गवाह सुभाष गर्ग ने अपने बयान में कहा कि मैने आरोपी अशोक को खुन से लथ पथ कपडो में स्कुल से निकलते हुए देखा था पर उस टाइम मैने सोचा कि अशोक कहि गिर गया होगा। मुझे ऐसा कुछ मालुम भी नही था कि अन्दर क्या हुआ था।

1बस ड्राईवर सौरभ का बयान 
बस ड्राईवर सौरभ ने खुलासा किया है कि आरोपी अशोक ने ही खुन से लथपथ प्रद्युम्न को गाडी में रखा था। उसके पुरे कपडे खुन से सने हुए थे। सौरभ ने कहा कि अशोक ने हमसे कहा था कि टिचर अन्दर हल्ला कर रहे है तो वो उसे उठा के लाया था और हाॅस्पीटल तक वह उसे गाडी मे रखकर ले गया था।ड्राईवर अशोक के अनुसार मॅर्डर के आधा घण्टे बाद तक वह स्कुल के अन्दर ही मौजुद था। बताया कि स्कुल प्रशासन के मना करने के बावजुद भी अन्दर चला जाता था। अशोक ने बताया कि वारदात वाले दिन बस में चाकू नही था। टूल बाॅक्स में भी चाकू नहीं था।पता नही कहा से लाया चाकू ।

Filed in: टॉप 10, पर्दाफास, हरियाणा

No comments yet.

Leave a Reply