3:11 pm - Saturday November 24, 5123

प्रद्युम्न मर्डर केस मामले मे हरियाणा के मंत्री का असंवेदनशील बयान, लोगो ने सरकार के खिलाफ लगाए नारे

1Blast News Editor Firoz Siddiqui ,9644670008

गुड़गांव: हाल में गुड़गांव के स्कूल में एक मासूम बच्चें की हुई निर्मम हत्या के बाद पुरे देश में इस घटना का विरोध किया जा रहा है. वही गुड़गांव में भी लोगो द्वारा आक्रोश प्रकट किया जा रहा है. ऐसे में हाल में हरियाणा के एक मंत्री ने इस मामले पर असंवेदनशील बयान दिया है. जिसमे हरियाणा के PWD मंत्री राव नरबीर सिंह ने गुड़गांव में प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई जाँच की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगो से कहा कि हर बात पर सीबीआई जाँच की मांग होती है. पुलिस द्वारा इसकी जाँच की जा रही है. और आवश्यक रूप से जरुरी कदम उठाये जा रहे है.

2हरियाणा के मंत्री के इस बयान के बाद बच्चें के परिवारवालों तथा स्कूल के सामने जमा हुए अभिभावकों ने हरियाणा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वही दूसरी तरफ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाला खट्टर ने इस मामले में जाँच के साथ दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए है. खट्टर ने कहा है कि दोषी होने पर स्कूल के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी, वही स्कूल की इस मामले में किसी भी तरह की भूमिका पाए जाने पर स्कूल की मान्यता रद्द कर दी जाएगी.

बता दे कि गुड़गांव में रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया है. प्रद्युम्न नाम के इस बच्चें की बॉडी स्कूल के टॉयलेट में मिली थी. बच्चा दूसरी क्लास में पढ़ता था. पुलिस द्वारा इस मामले में कहा गया है कि आरोपी द्वारा बच्चें के साथ सेक्शुअल अब्यूज की कोशिश भी की गई थी. इस मामले में अन्य लोग शामिल पाए जाते है तो उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी.

Filed in: टॉप 10, हरियाणा

No comments yet.

Leave a Reply