3:11 pm - Friday November 25, 1183

मीडिया से रूबरू हुए पीएम मोदी, पत्रकारों से बोले-एक दौर था जब मैं खोजता था आपको

2नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि देश में लोकतंत्र की मजबूती के लिए राजनीतिक दलों में भी लोकतांत्रिक मूल्यों को और मजबूत करने की जरूरत है। मोदी ने यहां भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों के साथ दिवाली मिलन कार्यक्रम में कहा कि मैं समझता हूं कि देश के भविष्य और लोकतंत्र के लिए यह काफी महत्तवपूर्ण है। उन्होंने उम्मीद जताई कि राजनीतिक दलों में लोकतंत्र की मजबूती के मुद्दे पर एक दिन मीडिया तथा अन्य मंचों पर व्यापक बहस होगी।

पीएम ने कहा कि पहले पत्रकारों को खोजना पड़ता था। पहले इस बिरादरी में संख्या कम होती थी लेकिन अब मीडिया का दायरा बढ़ गया है। आज पुराने दिनों की यादें ताजा हो गई हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया कितना बड़ा रोल प्ले कर सकता है यह मैंने पिछले दिनों देखा। सरकार में बैठे लोगों की आलोचना से आधा अखबार भरा होगा लेकिन स्वच्छता की बात पर सब एकजुट हो जाएंगे। मीडिया के सभी माध्यमों ने इसमें सकारात्मक रोल प्ले किया है। मुझे विश्वास है कि जिस मिशन के साथ लोग इसमें जुटे हैं लगता है कि यह काम तय समय से पहले पूरा हो जाए।
1
भाजपा के दिवाली मंगल मिलन समारोह में प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बड़े चेहरों के अलावा भाजपा कवर करने वाले पत्रकारों को आमंत्रित किया गया। इस समारोह में पीएम मोदी पत्रकारों से साथ देश की अर्थव्यवस्था और चुनाव के हालातों पर चर्चा की। प्रधानमंत्री कार्यक्रम के शुरू में दिवाली मिलन की शुभकामनाओं को लेकर एक छोटा सा वक्तव्य देते हैं। इसके बाद वह प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों से मुलाकात करते हैं और हाल-चाल पूछते हैं।

Filed in: इलेक्शन, टॉप 10, पॉलिटिक्स, बड़ी खबर, मुख्य समाचर

No comments yet.

Leave a Reply