3:11 pm - Thursday November 24, 5346

राम रहीम पर कमीडियन कीकू ने फिर ली चुटकी

1मुंबई। कॉमेडियन कीकू शारदा को पिछले साल डेरा सच्चा सौदा के भक्तों की भावनाओं को आहत करने के कारण हिरासत में लिया गया था। कीकू ने बाबा राम रहीम की फिल्म ‘एमएसजी-2’ के एक सीन पर कॉमिडी अभिनय पेश किया था, जिस पर बाबा के समर्थक नाराज हो गए थे।

2अब जहां कीकू शारदा जेल से बाहर हैं वहीं राम रहीम सिंह अब अपनी साध्वियों के साथ रेप के आरोप में जेल में सजा काट रहे हैं। इस पर कीकू ने एक बार फिर बाबा पर चुटकी ली है। मौका था फिल्म ‘2016 द ऐंड’ के एक गाने के लॉन्च का। इस मौके पर कीकू के कोस्टार्स भी मौजूद थे। इस इंवेंट की शुरुआत एक छोटे से मजाक के साथ हुई। कीकू ने अपने कोस्टार दिव्येन्दु शर्मा का परिचय यह कहकर कराया कि इससे पहले ये  ‘टॉइलट एक प्रेम कथा’  में दिखे थे।
वह फिल्म ‘टॉइलट एक प्रेम कथा’ की बात कर रहे थे। दिव्येन्दु ने इसके जवाब में कहा, ‘हां और आप जेल में थे। कीकू ने तब मजाक में कहा, ‘मैं एक दिन के लिए जेल गया था और अब सर 20 साल के लिए चले गए हैं।’ दिव्येन्दु ने इस पर सवाल किया, ‘तो आप कहना क्या चाहते हैं?’ इस पर कीकू ने कहा, ‘नहीं, नहीं मैं इसके लिए कोई क्रेडिट नहीं ले रहा हूं।

जब मीडिया ने कीकू से राम रहीम की सजा पर कॉमेन्ट करने को कहा तो कीकू ने कहा,’चीजें कोर्ट में प्रूफ हो चुकी हैं और अब हम सब जानते हैं, बाबा ने क्या किया है। न्याय हुआ और ये होना ही थी। यह उनके कर्म हैं लेकिन जो भी हिंसा हुई वह दुखद है।

Filed in: मनोरंजन

No comments yet.

Leave a Reply