3:19 pm - Tuesday February 25, 4606

ब्रेकिंग न्यूज़ रायपुर : बेरोजगारी के चलते कलेक्ट्रेट में 4 युवको ने की आत्मदाह की कोशिश…VIDEO

(पवन ठाकुर )

1

रायपुर : रायपुर कलेक्टरेट में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब चार युवक कलेक्टरेट परिसर में आत्मदाह की धमकी देने लगे।  ये चारों ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा लेने धमकी दे रहे थे। जिसके बाद कलेक्टर परिसर में हंगामा मच गया।blast-news

चारों युवकों का आरोप है कि कोर्ट के आदेश के बावजूद राज्य सरकार की तरफ से उन्हें नौकरी पर बहाल नहीं किया जा रहा है। ये चारों युवक अपने साथ लाये कुछ कागजों को भी दिखा रहे थे।

1चारों का आरोप था कि वो निर्वाचन शाखा में 2014 में काम कर चुके हैं.. लेकिन करीब एक साल के बाद उन्हें हटा दिया गया.. और हटाने के बाद नये सिरे से विज्ञापन को जारी किया गया… जब इसका इनलोगों ने विरोध किया..तो भी उन्हें नौकरी में प्राथमिकता देने से इंकार कर दिया गया.. जिसके बाद ये लोग हाईकोर्ट चले गये.. हाईकोर्ट ने भी अनुभव के आधा्र पर इन्हें प्राथमिकता देने की बात कही.. लेकिन उन्हें प्राथमिकता नहीं मिली..और उन्हें नौकरी पर नहीं रखा। इन चारों पर निर्वाचन विभाग में सहायक ग्रेड पर नियुक्ति होनी थी। हालांकि इस पूरे मामले में सच्चाई क्या है, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है। सरकार ने उन्हें नौकरी पर क्यों नहीं रखा और हाईकोर्ट ने आदेश पर क्या कुछ विस्तृत रूप से कहा है इस मामले में भी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है।

 

Filed in: जुर्म, टॉप 10, रायपुर, वीडियो

No comments yet.

Leave a Reply