3:16 pm - Tuesday January 20, 5091

राहुल गांधी ने कहा-2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जीतेगी 135 सीटें

blast-newsनई दिल्ली:  गुजरात चुनाव में कांग्रेस को हार मिलने के बाद बतौर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी अहमदाबाद पहुंचे और वहां हार की समीक्षा की। राहुल गांधी ने वहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की।

राहुल ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद कहा बहुत कुछ सीखने का मौका मिला। गलतियां हुई जिससे हम सीखेंगे। राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि 2022 के चुनाव में कांग्रेस को 135 सीटें मिलेंगी।

कांग्रेस अध्यक्ष ने स्थानीय नेताओं की तारीफ करते हुए कहा, ‘इस बार एक नई लीडरशिप तैयार हुई है। ये लीडरशिप अगले चुनाव में गुजरात की सरकार को चलाएगी। आप देख लेना मैं यहां स्टेज से आपको कहता हूं 135 सीटें कांग्रेस की आएंगी। चुनाव के बाद राज्य में कांग्रेस की नई लीडरशिप पैदा होगी और जिन नेताओं ने गद्दारी की है उन्हें सजा भी मिलेगी।blast-news

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा, उनके पास गुस्सा था, झूठ था लेकिन हमारे पास सच था। हम हारे लेकिन हारकर जीते हैं। उन्होंने कहा, हमने उनसे (मोदी) से कई सवाल पूछे लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया और ना ही भ्रष्टचार और बेरोजगारी पर बोले।

गौरतलब है कि इस बार के गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन में सुधार हुआ है और पार्टी 77 सीटों पर कब्जा जमाकर सबसे बड़ी विपक्ष की भूमिका में है। वहीं बीजेपी ने 99 सीटें जीतकर छठी बार सत्ता में वापसी की है।

Filed in: गुजरात, टॉप 10, पॉलिटिक्स, बड़ी खबर, मुख्य समाचर

No comments yet.

Leave a Reply