10:44 pm - Monday November 20, 2017

शिवसेना ने कांग्रेस पर बोला बड़ा हमला,कहा-कांग्रेस ने याकूब की वकालत करने वाले गोपालकृष्ण गांधी को बनाया उप राष्ट्रपति उम्मीदवार

1Firoz Siddiqui,chief Editor,9644670008

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल गोपालकृष्ण गांधी को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार बनाये जाने को लेकर शिवसेना ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है।

शिवसेना के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय राउत ने कहा कि गोपाल कृष्ण गांधी ने 1993 के मुंबई धमाकों के दोषी याकूब मेमन की फांसी रुकवाने की कोशिश की है और कांग्रेस की ओर से उन्हें उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाना विपक्ष की संकीर्ण सोच दर्शाता है।

केंद्रीय मंत्री और शिवसेना सांसद अनंत गीते ने भी राउत के बयान का समर्थन किया। गीते ने कहा कि गोपाल कृष्ण गांधी को लेकर संजय राउत ने जो बयान दिया है वह एकदम सही है।

आपको बता दें की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रविवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर यह कहते हुए निशाना साधा कि ‘देश उनके हाथ बंधक नहीं हो सकता जो अपनी संकीर्ण, विभाजनकारी और सांप्रदायिक सोच को थोपना चाहते हैं।’ जिसके जवाब में शिवसेना ने संकीर्ण सोच की बात कही है।

सोनिया ने कहा कि मीरा कुमार और गोपालकृष्ण गांधी वे सर्वश्रेष्ठ संभव राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति होंगे जो हमारे समाज को उस संकट से निकाल ले जाने में सक्षम हैं जिसमें आज हमारा देश घिरा हुआ है।

सत्तापक्ष ने उप राष्ट्रपति उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। उप राष्ट्रपति उम्मीदवार के चुनाव के लिए सोमवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक होगी।

Filed in: पॉलिटिक्स

No comments yet.

Leave a Reply