5:44 pm - Thursday April 19, 2018

श्रावस्ती : ठंड से महिला की हुई मौत

bhaiश्रावस्ती : श्रावस्ती ब्यूरो रिपोर्ट प्रदीप गुप्ता/पीयूष श्रीवास्तव जिले के कटरा बाजार में कड़ाके की ठंड परेशानी का सबक बन गई है। ठंड से बृहस्पतिवार शाम को एक महिला की मौत हो गई है पारा लुढ़क कर 12.0 न्यूनतम तापमान पर पहुच गया था। पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी से तराई में गलन बढ़ गई है शीतलहर ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है बृहस्पतिवार को पूरे दिन धुंध और कोहरा छाया रहा ठंडक से निजात नहीं मिल रही थी घर से निकले लोग गर्म कपड़ों में लिपटे दिखे। जनजीवन पूरी तरह प्रभावित रहा। इकौना क्षेत्र के कटरा बाजार मे ठंड लगने से एक महिला की हालत बिगड़ गयी थी हालत बिगड़ते हुए देख कर परिवार के लोगो ने महिला को इलाज के लिए बलरामपुर ले गये जहाँ चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। कटरा बाजार निवासी त्रिवेणी प्रसाद फल का ठेला लगाता है और पुत्रों से अलग पत्नी शकुंतला(48)के साथ अलग फूस के मकान मे रहते है।

श्रावस्ती ब्यूरो चीफ प्रदीप गुप्ता

श्रावस्ती ब्यूरो चीफ प्रदीप गुप्ता

गुरुवार की सुबह शकुंतला ठंड लगने से बीमार हो गयी।अस्थानीय चिकित्सक की दवा से फायदा न होने पर गंभीरावस्था मे परिवार के लोग उसे बलरामपुर ले गये।जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया।
परिवार के लोगों ने बताया कि ठंडक की वजह से कुछ दिन से बीमार चल रही थी लेकिन आज हालत कुछ गंभीर देखते आनन-फानन में उन्हें निजी चिकित्सक के यहां पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Filed in: उत्तर प्रदेश

No comments yet.

Leave a Reply