3:19 pm - Sunday February 24, 0002

पिता को मारने खरीदा ऑनलाइन बम, वजह कर देगी हैरान

bhaiलंदनः भारतीय मूल के ब्रिटिश नागरिक ने गर्लफ्रेंड के लिए अपने पिता को ही रास्ते से हटाने की ठान ली। इतना ही नहीं  उसने अपने पिता की गाड़ी में बम फिट करने का प्लान बना लिया। ये मामला ब्रिटिश राष्ट्रीय अपराध एजैंसी के हवाले से सामने आया है जहां गुरतेज सिंह रंधावा नाम के एक युवक ने अपने ही सिख पिता को जान से मारने का पूरा प्लान बनाया।

युवक ने अपने पिता को रास्ते से हटाने के लिए ऑनलाइन बम का ऑर्डर किया। बता दें कि गुरतेज के पिता को उसकी गर्लफ्रेंड पसंद नहीं थी और वो नहीं चाहते थे कि उनका बेटा उस लड़की के साथ रहे लेकिन बेटे गुरतेज को ये सब अपने प्यार की मौत सरीखा लग रहा था। फिर क्या था उसने अपने शातिर दिमाग से इसका हल निकाला कि वो अपने पिता को ही रास्ते से हटा देगा। इसके लिए गुरतेज ने ऑनलाइन बम का ऑर्डर किया। जिसकी पेमेंट उसने क्रिप्टो मनी से की और डिलीवरी घर से दूर एक पते पर दी।blast-news

इस मामले में युवक को पहले ही पकड़ लिया गया और इस हत्या की साजिश रचने के लिए उसे 8 सालों की सजा दी है। मामला पुराना है और गुरतेज को पिछले साल मई में गिरफ्तार किया गया था। वुल्वरहैम्प्टन ग्रामर स्कूल से छात्र को मैडीकल की पढ़ाई के लिए लिवरपूल यूनिवर्सिटी जाना था। लेकिन गुरतेज के पिता को ये एतराज था कि वो लिवरपूल यूनिवर्सिटी जा रहा है, पिता को एतराज इस बात से भी था की वहां एडमिशन की वजह उसकी गर्लफ्रेंड है। ऐसे में पिता की न से बेटा इतना गुस्से में आ गाय कि उसने ये पूरी साजिश रच डाली।

 

Filed in: जुर्म, टॉप 10, दुनिया

No comments yet.

Leave a Reply