3:19 pm - Sunday February 25, 5523

सुचारू यातायात संचालन के लिए सड़क की दुकानों से हटवाया गया अतिक्रमण

1-copyजगदलपुर: आज दिनांक 13.02.18 को पुलिस अधीक्षक डी श्रवण के निर्देशन में एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले के मार्गदर्शन में नगर पुलिस अधीक्षक यूलेण्डन यॉर्क के साथ यातायात पुलिस की टीम एवं निगम अमले की सहायता से शहर के मुख्य मार्ग में यातायात के सुव्यवस्थित संचालन हेतु सड़क से लगी दुकानों पर से अतिक्रमण हटवाया गया!

शहर के व्यापारी बंधु से अपील की गई कि उनके द्वारा किसी भी प्रकार का सामान, होर्डिंग्स बोर्ड, स्टेच्यू, दुकान से बाहर न रखे, जिससे यातायात बाधित हो, एवं ग्राहकों के दुपहिया चारपहिया वाहन को सड़क की पीली पट्टी के बाहर खड़ी करने समझाइश दी गई। दुकानों के सामने पोस्टर चिपकाए गए एवं पोम्प्लेट का वितरण किया गया।1-copy

जिन दूकानों के सामने वाहने कतारबद्ध खड़ी पाई गई उन्हें फुल देकर सम्मानित किया गया! एवं भविष्य में भी यातायात नियमो के प्रति सजग रहने अपील की गई!1-copy

कार्यवाही आज शहर के मेन रोड, गोल बाजार, सिराहसार चौक, पैलेस रोड, संजय मार्किट में की गई। आगामी दिनों में अन्य प्रमुख मार्गों में भी की जाएगी।

कार्यवाही में नगर पुलिस अधीक्षक ,यातायात प्रभारी , नगर निगम की टीम ASI सुदर्शन दुबे ,राजेश बेरू सहित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

 

 

Filed in: छत्तीसगढ़, टॉप 10

No comments yet.

Leave a Reply