10:47 pm - Monday November 20, 2017

सूरत में BJP युवा मोर्चा के कार्यक्रम में पाटीदारों ने किया हंगामा,दो बसें फूंकी, लाठीचार्ज

2Blast News Editor Firoz Siddiqui ,9644670008

सूरत। गुजरात के सूरत में अज्ञात प्रदर्शनकारियों ने देर रात दो बसों को आग के हवाले कर दिया। यह वारदात पाटीदारों के दबदबे वाले इलाके में हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीजेपी के एक कार्यक्रम में हार्दिक पटेल की आंदोलन समिति से जुडे कुछ लोगों ने हंगामा करने की कोशिश की तो पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया। इसके बाद बवाल मच गया। दरअसल सौराष्ट्र भवन में गुजरात बीजेपी सुवा मोर्चा का एक कार्यक्रम था। यह कार्यक्रम आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आयोजित किया गया था। ज्ञातव्य है कि बीजेपी पूरे राज्य में इस तरह की बैठकें आयोजित कर रही थी।

इस दौरान हार्दिक पटेल की अनामत आंदोलन समिति से जुडे कुछ लोगों ने बीजेपी के इस कार्यक्रम में हंगामा करने की कोशिश की। इस पर पुलिस ने कुछ प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया। इस पर प्रदर्शनकारी उग्र हो गए और उन्होंने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। साथ ही देर रात हीराबाग सर्किल में दो बसों को फूंक दिया।

प्रदर्शनकारियों को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पडा। भाजपा के युवा मोर्चा अध्यक्ष रुतविज पटेल ने कहा है कि यह घटना पटेल समुदाय के रुख को उजागर नहीं करती। यह बवाल 6-7 लडकों ने किया है। उन्होंने कहा कि पूरा पटेल समुदाय हमारे साथ है। वहीं हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि विरोध शांतिपूर्ण हो रहा था लेकिन पुलिस ने लाठीचार्ज किया। साथ ही उन्होंने पुलिस से अपील की है कि पाटीदार बहुल क्षेत्र में कोई भी कार्यक्रम की इजाजत ना दें। ज्ञातव्य है कि सूरत में करीब 10 लाख से ज्यादा पाटीदार है। हार्दिक पटेल की अगुवाई में पाटीदार समुदाय ने आरक्षण को लेकर पूरे राज्य में आंदोलन किया था।

Filed in: गुजरात, टॉप 10, पॉलिटिक्स

No comments yet.

Leave a Reply