11:52 am - Thursday April 19, 2018

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 7 गिरफ्तार

3गुरुग्राम। स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने छह युवतियां समेत सात को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को रविवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

थाना सेक्टर-53 पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक स्पा सेंटर में देहव्यापार का धंधा चल रहा है। थाना प्रभारी ने टीम तैयार कर शनिवार रात 8:30 बजे गोल्फ कोर्स रोड स्थित सेंट्रल प्लाजा मॉल में एयूडब्लूए थाई के नाम से स्पा सेंटर में छापामारी की। यहां पर टीम ने एक नकली ग्राहक को तैयार कर अंदर भेजा। उसे ग्राहक ने जैसे इशारे किए इस पुलिस की टीम पहुंच गई। उस समय स्पा सेंटर में छह युवतियां मौजूद थीं। इनके साथ एक युवक भी स्पा सेंटर में था।

blast-newsछह माह पूर्व भी हुई थी छापामारी

छह माह पूर्व पुलिस ने एमजी रोड स्थित बने मॉल में कई स्पा सेंटर में छापेमारी कर देहव्यापार का धंधा करने वाली युवतियों और ग्राहकों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने ग्रैंड मॉल, डीटीएम मेगा मॉल सहित कई अन्य स्पा सेंटरों में एक साथ जून में छापेमारी कर कई युवतियों को युवक को पकड़ा था।

कोट:

पुलिस प्रवक्ता रविंद्र ने बताया कि पुलिस की सभी स्पा सेंटरों पर नजर है। सभी स्पा सेंटरों की जांच होगी। उसमें काम करने वाले युवतियां और उनके संचालकों का सत्यापन भी होगा। इसके साथ कहीं पर भी देहव्यापार की जानकारी मिलेगी। वहां पर कारवाई होगी।

Filed in: जुर्म, टॉप 10, पर्दाफास, बड़ी खबर, हरियाणा

No comments yet.

Leave a Reply