3:08 am - Wednesday April 25, 2018

हैकर एल्डरसन का दावा, खुलासे के डर से कांग्रेस ने डिलीट किया Application

1-copyजालंधरः हैकर एलियट एल्डरसन के इस दावे के बाद कि कांग्रेस अपनी एप्प के जरिए डाटा को सिंगापुर की निजी कंपनियो तक पहुंचा रही है। इस एप्प को प्ले स्टोर से डिलीट कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, एलियट एल्डरसन ने कहा है कि मेरे पहले ट्वीट के बाद शायद कांग्रेस पार्टी डर गई है और इस लिए ही एप्प को डिलीट कर दिया गया है। मैंंने ट्वीट में कहा था कि इस एप्प को लेकर मैं कई खुलासे कर सकता हूं। जिसके बाद इसे हटा दिया गया है।

अापको बता दें कि एल्डरसन ने रविवार को एक ट्वीट के जरिए कहा था कि वह जल्द ही कांग्रेस की मोबाइल एप्प को लेकर कुछ खुलासे करेंगे और इसके बाद सोमवार को फिर एक ट्वीट के जरिए एल्डरसन ने कहा कि कांग्रेस की मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने पर उसका डाटा सिंगापुर की थर्ड पार्टी कंपनी तक पहुंच रहा है। इस ट्वीट के बाद कांग्रेस की मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदन ने अारोपो को सिरे से खारिच करते हुए कहा था कि कांग्रेस एप्प के जरिए किसी भी तरह की कोई जानकरी नहीं ली जा रहीं। blast-news

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी द्वारी प्ले स्टोर से एप्प हटाने से पहले बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी अारोप लगाया था कि कांग्रेस पार्टी अपनी अाधिकारिक बैवसाइट  व एप्प के जरिए सारा डाटा विदेशी कंपनियों तक पहुंचा रही है, जिसके बाद इस एप्प को लेकर कई विवाद खडे हो गए और अंत इसे डिलीट कर दिया गया।

 

Filed in: इंडिया, टेक्नोलॉजी, टॉप 10, दुनिया, बड़ी खबर

No comments yet.

Leave a Reply