8:15 am - Friday September 22, 2017

हॉरर मूवी ‘इट’ के सामने फेल हुई ‘दंगल’ और ‘बाहुबली’,तीन दिन में कमाए 1150 करोड़

2मुंबई : हॉलीवुड फिल्म ‘इट’ ने महज तीन दिनों में वर्ल्डवाइड 1150 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म का बजट 3.50 करोड़ डॉलर (224 करोड़ रुपये) है।

इट ने रिलीज के पहले हफ्ते में ही अपने बजट की तीन गुना कमाई कर ली है। वहीं दंगल और बाहुबली जैसी सबसे बड़ी हिट फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर इतना कमा नहीं पाई।

बता दें कि आमिर खान की ‘दंगल’ ने 2 हजार करोड़ रुपये का कारोबार किया था, जबकि ‘बाहुबली’ ने 1700 करोड़ का आंकड़ा छुआ था। वहीं 8 सितंबर को रिलीज हुई हॉरर मूवी इट ने कई पुरानी हॉरर फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

फिल्म प्रचारक के बयान के अनुसार, सोमवार तक फिल्म की कमाई 11.35 करोड़ थी। रविवार तक कुल कमाई 9.7 करोड़ रुपये रही जबकि सोमवार को इस फिल्म ने 1.65 करोड़ कमाए।

इस फिल्म को एंडी मुशिएती ने डायरेक्ट किया है। यह मूवी पॉपुलर राइटर स्टीफन किंग के नॉवेल पर आधारित है। स्टीफन ने फिल्म रिलीज होने से पहले ही कहा था कि यह आपको एक अलग अहसास कराएगी। हर लेवल पर आपको इसे देखकर मजा आएगा।

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी मैने के डेरी शहर की है। यहां के बच्चे काफी डरे हुए हैं और उनके डर का कारण पेनीवाइज नाम का शैतानी जोकर है। इस फिल्म को दो भागो में बनाया गया है। इसका दूसरा भाग साल 2019 में रिलीज होगा।

इस फिल्म के कलाकारों में जैडेन लीबरर, जेरेमी रे टेलर, सोफिया लिलिस, फिन वोल्फहार्ड, व्याट ओलेफ, चुसेन जैकब और जैक्सन रॉबर्ट स्कॉट जैसे युवा कलाकार शामिल हैं।

Filed in: टॉप 10, मनोरंजन

No comments yet.

Leave a Reply