3:16 pm - Tuesday January 22, 9704

AMU का छात्र हिजबुल मुजाहिद्दीन में शामिल? AK-47 के साथ पोस्ट की फोटो

bhaiअलीगढ़। जम्मू कश्मीर में बीते एक साल में सेना के ऑपरेशन ऑल आउट से जहां आतंकियों में हड़कंप मचा है। ऐसे में कुछ नए लोगों के आतंकी संगठनों से जुड़ने की बात सामने आ जाती है। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से पीएचडी कर रहे एक छात्र का आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़ने होने का दावा किया जा रहा है।

आपको बता दें कि इस छात्रा का नाम मन्नान वानी है। मन्नान वानी जम्मू कश्मीर के पुलवामा में लोलाब का रहने वाला है और वो यूपी के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से पीएचडी कर रहा है।blast-news

कल सोशल मीडिया पर उसकी अचानक से एके-सैंतालीस के साथ तस्वीर और आतंकी बन जाने की खबर वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद परिवार की और से मन्नान की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। हर कोई इसे देखकर चौक गया था कि पीएचडी कर रहा छात्र पढ़ाई छोड़कर आतंकी कैसे बन गया, पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

इससे पहले भी कश्मीर के ही एक कॉलेज छात्र और फुटबॉल खिलाड़ी माजिद अरशिद खान ने भी इसी तरह आतंकी संगठन ज्वाइन कर लिया था। माजिद खूंखार आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के साथ जुड़ा था।हालांकि, माजिद ने आतंकी संगठन को छोड़ दिया और घर वापस आ गया था।

Filed in: उत्तर प्रदेश, जुर्म, टॉप 10, दुनिया

No comments yet.

Leave a Reply