3:16 pm - Sunday January 20, 5737

BSF ने लिया बदला, ध्वस्त की PAK की कई चौकियां

blast-newsजम्मू कश्मीर : बीएसएफ ने पाकिस्तान से अपने जवान की शहादत का बदला ले लिया है। पाकिस्तानी सेना को माकूल जवाब देते हुए बीएसएफ ने गुरुवार को कई पाक चौकियां ध्वस्त कर दीं। बीएसएफ के आईजी (जम्मू) ने कहा कि ‘हमने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। हमारे द्वारा की गई कार्रवाई में पाकिस्तान के इंफ्रास्ट्रक्चर, हथियार, सोलर पैनल तबाह हो गए हैं। कई पाक चौकियां ध्वस्त हो गई हैं।’

पाक घुसपैठिया ढेर

सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने गुरुवार तड़के अरनिया सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए एक घुसपैठिए को मार गिराया। ख़बरों के मुताबिक, भारतीय सेना की तरफ से पाकिस्तान के दो बंकर भी नष्ट कर दिए गए।

घुसपैठ की घटना पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से सांबा और हीरानगर सीमा पार से की गई फायरिंग के महज कुछ घंटे बाद सामने आयी है। सीमा पर से राजबाग इलाके में की अग्रिम चौकी पर  की गई उस फायरिंग में एक बीएसएफ कांस्टेबल आरपी हाजरा शहीद हो गए थे।
blast-news
खबरों के मुताबिक, गुरूवार तड़के बीएसएफ के जवनों को ऐसा लगा कि कुछ गतिविधियां हो रही है और चार-पांच लोग एक साथ हैं जो कोहरे का फायदा उठाकर घुसपैठ करना चाह रहे हैं। जिसके बाद बीएसएफ की तरफ से कई गई फायरिंग में एक की मौत हो गई जबकि अन्य पाकिस्तान की तरफ भागने में कामयाब रहे।

Filed in: इंडिया, जम्मू और कश्मीर, टॉप 10, बड़ी खबर

No comments yet.

Leave a Reply