5:36 pm - Thursday April 19, 2018

PAK कोर्ट से बेल मिलने पर इमरान खान का ट्वीट,कहा-‘माई नेम इज खान ऐंड आई एम नॉट अ टेररिस्ट’

fइस्लामाबादः पाकिस्तान में क्रिकेटर से राजनेता बने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता इमरान खान ने खुद को जमानत मिलने के बाद बॉलीवुड किंग शाहरूख खान का डायलॉग इस्तेमाल किया। इमरान खान को 2014 के पाकिस्तान टेलीविजन (PTV) के हेडक्वार्टर पर हमला करने के सभी चार मामलों में अग्रिम जमानत मिल गई है। इस पर उन्होंने शाहरुख खान का फेमस  डायलॉग ‘माय नेम इज खान एंड आइ एम नॉट ए टेरेरिस्ट’ दोहराया।

इमरान ने यह डायलॉग ट्विटर पर इस्तेमाल किया। यह शाहरुख खान की फिल्म ‘माय नेम इज खान’ का डायलॉग है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस्लामाबाद की एक आतंकरोधी अदालत ने मंगलवार को उनकी अग्रिम जमानत की अर्जी स्वीकार कर ली। इमरान खान पर 2014 में सरकारी पाकिस्तान टीवी के मुख्यालय बिल्डिंग पर हमले का आरोप था।

blast-news2014 के विरोध प्रदर्शन के दौरान इमरान खान पर एसएसपी रैंक के पुलिस अफसर असमत्तुला जुनेजो पर भी हमले का आरोप था। कोर्ट का फैसला आने के बाद इमरान खान ने सत्ता से बेदखल हुए पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर निशाना साधा और उनकी सरकार में पारदर्शिता की कमी के लिए जमकर कोसा। इमरान खान ने कहा कि- ‘नवाज शरीफ ने मुझे ऐसे मामलों में फंसाने की कोशिश की, जिसमें मैं कभी शामिल ही नहीं था।’ वहीं इमरान खान ने सुप्रीम कोर्ट में उनके विरुद्ध मुकदमे का संदर्भ दिया, जिसमें उन्हें 2016 में ही बरी कर दिया गया था।

इससे पहले, उन्होंने अदालत के बाहर पत्रकारों से कहा, ‘इस फैसले से साबित हो गया कि मैं सादिक (सच्चा) और आमीन (सही) हूं, न कि एक आतंकवादी। मैंने हमेशा कानून का सम्मान किया है, इसलिए मैं कानून का लाडला हूं।’ इस मौके पर उन्होंने पूर्व पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ पर भी हमला बोला और कहा, ‘मैंने अपने जीवन में कभी कुछ नहीं चुराया और जितनी जांच मुझे झेलनी पड़ी है, नवाज शरीफ को उसकी आधी भी नहीं झेलनी पड़ी।’

 

Filed in: टॉप 10, दुनिया, पॉलिटिक्स, बड़ी खबर

No comments yet.

Leave a Reply