3:19 pm - Friday February 25, 6687

UP : स्‍कूल टॉयलेट में पहली कक्षा के छात्र पर चाकू से हमला,वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

bhaiलखनऊ। आज हम आपको उत्तर प्रदेश की राजधानी के अलीगंज इलाके की एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है, जहां पर पहली कक्षा के छात्र पर शौचालय में चाकू से कथित तौर पर हमला किया। यह घटना त्रिवेणी नगर स्थित ब्राइटलैंड स्कूल की है। इस घटना से पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया है।

अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, छह वर्षीय रितिक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत खतरे से बाहर है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरे की मदद से फुटेज देखी जा रही है,पुलिस मामले की जांच कर रही है, हमलावर की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।

घायल छात्र के फोटो सोशल मीडिया और समाचार चैनलों पर वायरल होने के बाद जिला विद्यालय निरीक्षक मुकेश कुमार सिंह ने गुरुवार को स्कूल को नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा कि क्यों ना उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।blast-news

वहीं, पुलिस की पूछताछ में पीडि़त छात्र ने स्कूल की ही सीनियर छात्रा पर चाकू से हमला कर दुपट्टे से गला घोटने का आरोप लगाया। पीड़ित छात्र ने बताया कि दीदी मारते समय बार-बार यही कह रही थी कि स्कूल में छुट्टी के लिए तुम्हारी हत्या जरूरी है। इसके साथ ही इस मामले में  एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि आरोपित 11 वर्षीय कक्षा सात की छात्रा है, उसकी देर रात शिनाख्त कर ली गई है। जिसके लिए घायल छात्र ने फोटो देखकर उसकी पहचान की। अभी फिलहाल प्रारंभिक पूछताछ हुई है। रात में हिरासत में लेकर पूछताछ नहीं की जा सकती, इसलिए बाकी की पूछताछ गुरुवार की जाएगी।

घटना की सूचना मिलने पर अन्य बच्चों के अभिभावक भी स्कूल पहुंचे और स्कूल प्रशासन पर मामले पर लीपापोती करने का आरोप लगाया। संपर्क करने पर स्कूल की निदेशक वीना व्यास ने बताया कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल की घटना के मद्देनजर सभी एहतियात बरत रहे हैं। हम यह भी पता कर रहे हैं कि कहीं यह घातक गेम‘ब्लू व्हेल चैलेंज’का नतीजा तो नहीं है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी गुडगांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पिछले साल सात वर्षीय छात्र मृत पाया गया था,उस पर भी किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था। स्कूल के ही 16 वर्षीय एक छात्र पर इस अपराध को अंजाम देने का आरोप लगा है।

 

Filed in: उत्तर प्रदेश, जुर्म, टॉप 10, पर्दाफास, बड़ी खबर

No comments yet.

Leave a Reply