2:46 am - Friday April 20, 2018

video…कांग्रेस विधायक आशा कुमारी को सिपाही ने मारा थप्पड़,बवाल

blast-newsशिमला : हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार की समीक्षा करने के लिए शुक्रवार को शिमला पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कार्यक्रम के बाहर उस वक्त हंगामा मच गया जब एक महिला पुलिसकर्मी ने कांग्रेस विधायक को थप्पड़ मार दिया। ये घटना उस वक्त हुई जब पंजाब कांग्रेस की प्रभारी आशा कुमारी राहुल गांधी की अध्यक्षता में की जा रही समीक्षा बैठक में हिस्सा लेने के लिए आयी थी। चुनाव के दौरान हुई हार पर मंथन किया जा रहा था। लेकिन, पुलिसकर्यिमों की तरफ से रोकने पर आशा कुमारी ने पहले चांटा चला दिया जिसके बाद पलटकर महिला पुलिसकर्मी ने भी उनके ऊपर थप्पड़ जड़ दिया।

इसके फौरन बाद हंगामा मच गया। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि विधायक आशा कुमार को थप्पड़ मारने के बाद किस तरह का हंगामे का पूरा  माहौल पैदा हो गया था।

उधर, पूरे मामले पर बात करने मीडिया के सामने आयी आशा कुमारी ने कहा कि महिला पुलिसकर्मी ने मुझे धक्का दिया और बदतमीजी से पेश आयी। उन्होंने कहा महिला पुलिसर्मी को धैर्य रखना चाहिए था क्योंकि मैं उसकी मां की उम्र की हूं। आशा कुमारी ने आगे कहा कि मैं यह मानती हूं कि मुझे भी इस तरह से उस पर गुस्सा नहीं होना चाहिए था। उसके लिए माफी मांगती हूं।

आशा कुमारी पंजाब कांग्रेस की प्रभारी हैं और हाल में हुए हिमाचल प्रदेश के चुनाव में अपने गृह क्षेत्र डलहौजी से चुनाव जीतकर विधनसभा पहुंची हैं।  गौरतलब है कि राहुल गांधी शुक्रवार की सुबह हिमाचल विधानसभा चुनाव में हार पर पार्टी के प्रदर्शन को लेकर समीक्षा बैठकर करने शिमला पहुंचे। वह पार्टी के विधायकों, पार्टी उम्मीदवारों और जिलाध्याक्षों से मुलाकात कर इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि आखिर कांग्रेस से कहां गलती हो गई।

गौरतलब है कि हिमाचल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की वीरभद्र सिंह सरकार को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद यहां पर पार्टी पांच साल बाद सत्ता से बेदखल हो गई है। ऐसे में पार्टी का प्रयास है कि विधानसभा चुनाव में हुआ हार पर मंथन हो और आगामी रणनीति तैयार की जाए।

Filed in: टॉप 10, पॉलिटिक्स, बड़ी खबर, हिमाचल प्रदेश

No comments yet.

Leave a Reply