5:39 pm - Thursday April 19, 2018

VIDEO : बॉलीवुड के ‘बादशाह’ ‘हीरो से जीरो’ बने शाहरुख खान

blast-newsबॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान ने अपनी आगामी फिल्म ZERO का टीजर लांच कर दिया है. शाहरुख ने साल 2018 के पहले दिन अपनी आगामी फिल्म का टीजर अपने ट्विटर अकांउट पर ट्वीट किया.

फिल्म ‘जीरो’ के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं. आनंद राय इससे पहले ‘रांझना’, ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. शाहरुख खान की फिल्म ZERO साल 2018 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

फिल्म की रिलीज डेट 21 दिसंबर तय की गयी है. इसका मतलब यह हुआ कि इस बार क्रिसमस पर जहां सलमान खान ने ‘टाइगर जिंदा है’ के जरिये फैंस के दिलों पर राज किया, तो 2018 का क्रिसमस शाहरुख के नाम रहनेवाला है.

फिल्म ‘जीरो’ का टीजर ट्वीट करते हुए शाहरुख ने लिखा, टिकटें लिये बैठे हैं लोग मेरी जिंदगी की, तमाशा भी पूरा होना चाहिए! जीरो के टीजर में शाहरुख खान को मेंटल, दिलदार, धोखेबाज, खोटा, कमीना, मतलबी, छिछोरा, जोकर, पागल, आशिक, शायर, मक्कार जैसे शब्दों से संबोधित किया जा रहा है.

फिल्म ‘जीरो’ में बौने का रोल निभाने वाले शाहरुख खान डायलॉग मारते दिख रहे हैं- ‘हम जिसके पीछे लग जाते हैं, उसकी लाइफ बना देते हैं.’

फिल्म के टीजर को बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है, जिसके लिए शाहरुख ने लोगों का आभार जताया है.

आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में दिखेंगी. लेकिन दोनों में से किसी की झलक टीजर में नहीं दिखायी गयी है. शाहरुख इससे पहले अनुष्का-कैटरीना के साथ ‘जब तक है जान’ में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं.

गौरतलब है कि शाहरुख खान के लिए साल 2017 अनलकी रहा. उनकी दोनों फिल्में ‘रईस’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं दिखा पायी थीं. लेकिन ऐसा लगता है कि ‘जीरो’ के टीजर में बिल्कुल हटके अंदाज में नजर आ रहे शाहरुख ने बॉलीवुड पर ढीली होती अपनी पकड़ मजबूत करने का इरादा कर लिया है.

Filed in: टॉप 10, मनोरंजन

No comments yet.

Leave a Reply